लव सेक्स और धोखा’ से अपने करियर की शुरुआत करने वाले राजकुमार आज मना रहे अपना 34वां जन्मदिन

663 0

बॉलीवुड डेस्क। बॉलीवुड में शानदार एक्टिंग के लिए जाने जाने वाले राजकुमार राव अपना 34वां जन्मदिन मना रहे हैं। बॉलीवुड में एक ऐसा एक्टर भी है जो 20 दिनों तक सिर्फ गाजर और काली कॉफी के सहारे जिंदा रहा। उस एक्टर का नाम है राजकुमार राव।

ये भी पढ़ें :-साहो’ ने पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर की शानदार कमाई, बनी इस साल की सबसे बड़ी फिल्म

आपको बता दें राजकुमार राव और पत्रलेखा का रिलेशनशिप 9 साल पुराना है। पत्रलेखा ने फिल्म सिटी लाइट्स से अपने करियर की शुरुआत की थी। इस फिल्म में पत्रलेखा के अपोजिट राजकुमार राव थें। वहीं राजकुमार ने ‘लव सेक्स और धोखा’ से अपने करियर की शुरुआत की थी।

ये भी पढ़े :-फिल्म साहो की सिनेमाघरों दस्तक, प्रभास और श्रद्धा की HOT केमेस्ट्री ने जीता फैंस का दिल 

जानकारी के मुताबिक स्त्री जैसी फिल्मों में शानदार एक्टिंग करने वाले राजकुमार राव लाखों फैंस के दिलों में राज़ करते हैं। लेकिन उनके दिल में सिर्फ एक ही लड़की का नाम लिखा है वो है एक्ट्रेस पत्रलेखा। जिसके बारे में सुनकर न जाने कितने लड़कियों के दिल टूट गए थे।आज के समय में कई अभिनेता ऐसे हैं जो अपने रिश्ते के बारे में चुप रहना चाहते है, पर ऩई राजकुमार और पत्रलेखा हमेशा अपने रिश्तों को लेकर बात करते हुए नजर आ जाते हैं।

Related Post

Kirti Kharbanda

अभिनेत्री कीर्ति खरबंदा ने पुलकित को बोला-‘आई लव यू’

Posted by - January 3, 2021 0
मुंबई। अभिनेता पुलकित सम्राट ने अपने आधुनिक परिवार की तस्वीर पोस्ट की है। जिस पर उनकी कथित गर्लफ्रेंड अभिनेत्री प्रेमिका…
पाक के ठिकाने तबाह

भारतीय सेना के मिसाइल हमले में पाक के ठिकाने तबाह, वीडियो जारी

Posted by - March 5, 2020 0
नई दिल्ली। जम्मू-कश्मीर घाटी में पाकिस्तान लगातार सीजफायर का उल्लंघन कर रहा है। जिसका भारतीय सेना ने गुरुवार को करारा…