राहुल का मोदी सरकार पर तंज, कहा- मित्रों वाला राफेल है, सवाल करो तो जेल है

1018 0

फ्रांस द्वारा राफेल खरीद मामले में कथित घोटाले की जांच के लिए जज की नियुक्ति के बाद भारत में भी सियासत गर्म हो गई है, विपक्ष मोदी सरकार पर हमलावर है। कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने लिखा- मित्रों वाला राफेल है, टैक्स वसूली-महंगा तेल है, PSU-PSB की अंधी सेल है, सवाल करो तो जेल है। इस ट्वीट के आखिर में उन्होंने लोगों से खाली स्थान भरने को कहा, लिखा – मोदी सरकार ___ है, अधिकतर लोगों ने चोर लिखा है।

इसके पहले राहुल गांधी ने पीएम पर तंज सकते हुए चोर की दाढ़ी लिखकर राफेल की एक फोटो लगाई थी, तमाम कांग्रेस नेताओं ने सरकार को घेरा। राहुल गांधी इस वक्त राफेल के अलावा लगाता बढ़ते पेट्रोल-डीजल के भाव को लेकर भी हमलवार हैं, सरकार को वह पूरी तरह से फेल बताते हैं।

बता दें कि हाल ही में फ्रांस में राफेल डील (Rafale Deal) में हुई गड़बड़ी की जांच शुरू होने की खबर आई है, इसी के बाद से भारत में भी इस डील को लेकर चर्चा शुरू हो गई है। राहुल गांधी द्वारा लोकसभा चुनावों से पहले भी राफेल डील में गड़बड़ी के आरोप लगाए गए थे और सीधे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को आरोपी करार दिया था।

राहुल गांधी द्वारा हाल ही में एक ट्वीट कर पीएम मोदी पर तंज कसा गया था, जिसमें उन्होंने ‘चोर की दाढ़ी’ लिखकर राफेल के मसले पर पीएम मोदी को घेरा था। राफेल के अलावा राहुल द्वारा पेट्रोल-डीज़ल के दाम को लेकर भी सरकार को घेरा गया था, तब उन्होंने लिखा था कि मोदी माया का ऐसा पड़ा प्रभाव, बस जुमलों का ही गिरा है भाव।

Related Post

Pushkar Singh Dhami

पुष्कर सिंह धामी ने केंद्रीय गृह मंत्री से पार्लियामेंट हाउस में की शिष्टाचार भेंट

Posted by - April 5, 2022 0
देहरादून/नई दिल्ली: मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी (CM Pushkar Singh Dhami) ने केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह (Union Home Minister Amit…

कोरोना वैक्सीन को मुफ्त करने का फैसला राज्य सरकारों पर 

Posted by - February 3, 2021 0
केंद्र ने बजट में कोरोना वैक्सीनेशन  के लिए 35 हजार करोड़ रुपये का प्रावधान किया है। कोरोना वैक्सीन लोगों को मुफ्त या रियायती दरों…