Rahul Gandhi

अनुमति नहीं होने के बावजूद राहुल गांधी उस्मानिया विश्वविद्यालय का करेंगे दौरा

318 0

नई दिल्ली: कांग्रेस (Congress) के एक वरिष्ठ नेता ने रविवार को कहा कि कांग्रेस नेता (Congress leader) राहुल गांधी (Rahul Gandhi) सात मई को यहां उस्मानिया विश्वविद्यालय (Osmania University) जाने की अपनी योजना पर आगे बढ़ेंगे, जबकि अधिकारियों ने इसकी अनुमति नहीं दी थी। सांसद उत्तम कुमार रेड्डी (MP Uttam Kumar Reddy) ने घोषणा की कि राहुल गांधी (Rahul Gandhi) परिसर का दौरा करेंगे और छात्रों की समस्याओं को जानने के लिए उनसे बातचीत करेंगे। उन्होंने और कई अन्य नेताओं ने विश्वविद्यालय प्रशासन द्वारा अनुमति से इनकार करने की निंदा की।

उन्होंने राहुल गांधी (Rahul Gandhi) की यात्रा की अनुमति देने से इनकार करने के लिए तेलंगाना राष्ट्र समिति (TRS) सरकार की भी आलोचना की। उन्होंने कहा, “जब भाजपा नेता उस्मानिया विश्वविद्यालय का दौरा कर सकते हैं और सभाओं को संबोधित कर सकते हैं और जब केसीआर और केटीआर का जन्मदिन मनाया जा सकता है, तो हमारे नेता परिसर में क्यों नहीं आ सकते। क्या यह सीएम केसीआर की संपत्ति है।”

Rahul Gandhi की यात्रा

उन्होंने तर्क दिया कि राहुल गांधी (Rahul Gandhi) की यात्रा राजनीतिक प्रकृति की नहीं है क्योंकि उनकी योजना छात्रावासों और मेस के आसपास जाने और बेरोजगारी की समस्या के बारे में जानने के लिए छात्रों से बातचीत करने की है। राज्य कांग्रेस प्रमुख रेवंत रेड्डी ने कहा कि चूंकि उस्मानिया विश्वविद्यालय ने तेलंगाना आंदोलन के पहले और दूसरे चरण में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है, राहुल गांधी (Rahul Gandhi) छात्रों के साथ बातचीत करने और विवरण इकट्ठा करने के लिए परिसर का दौरा करने के इच्छुक हैं, “केसीआर क्यों डरे हुए हैं?”

Rahul Gandhi Tweet: राहुल ने कैबिनेट विस्तार पर फिर कसा तंज

Rahul Gandhi की बैठक की अनुमति

कांग्रेस प्रवक्ता डॉ दासोजू श्रवण ने भी उस्मानिया विश्वविद्यालय परिसर में छात्रों के साथ राहुल गांधी की बैठक की अनुमति देने से इनकार करने के लिए केसीआर सरकार की खिंचाई की। उन्होंने पूछा, ‘केसीआर और केटीआर कंपनी राहुल गांधी से इतना डर ​​क्यों रही है। श्रवण ने आरोप लगाया कि एनएसयूआई और युवा कांग्रेस के सदस्यों की गिरफ्तारी से टीआरएस सरकार नए स्तर पर जा रही है। उन्होंने टीआरएस के कार्यकारी अध्यक्ष और मंत्री के.टी. रामा राव ने तेलंगाना के छात्रों और बेरोजगार युवाओं के मुद्दे पर आर्ट्स कॉलेज के सामने खुली चर्चा की।

देश में कोरोना के 3 हजार से अधिक मिले नए केस, 26 ने तोड़ा दम

Related Post

झारखंड चुनाव

अल्पसंख्यकों को भड़का रही है कांग्रेस, कैब से भारतीय मुसलमान के हित रहेंगे अप्रभावित : मोदी

Posted by - December 12, 2019 0
रांची। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने कहा कि कैब से देश के मुसलमानों का कोई भी हित प्रभावित नहीं होगा, लेकिन…

भाजपा के सहयोगी सीएम नीतीश ने भी की पेगासस जांच की मांग, कहा- सच्चाई बाहर आनी चाहिए

Posted by - August 2, 2021 0
बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने पेगासस विवाद को लेकर विपक्षी दलों की ओर से की जा रही संसद में…
cm dhami

सीएम धामी से केंद्रीय मंत्री बालियान ने की भेंट

Posted by - October 9, 2022 0
देहरादून। मुख्यमंत्री (CM Dhami) से रविवार को मुख्यमंत्री आवास में केन्द्रीय राज्य मंत्री मत्स्य पालन, पशुपालन एवं डेयरी डॉ. संजीव…