cm dhami

राहुल गांधी देश काे कमजोर करने का काम रहे हैं: सीएम धामी

80 0

देहरादून। मुख्यमंत्री (CM Dhami) ने राहुल गांधी के विदेश की धरती पर दिये बयान की निंदा करते हुए कहा कि वे देश को कमजोर करने काम रहे हैं। उन्होंने भारत की लोकतंत्र की धज्जियां उड़ाकर देश की जनता का अपमान किया है।

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी (CM Dhami) ने कहा कि राहुल गांधी का विदेश की धरती से भारत को कमजोर करने वाला बयान देना दुर्भाग्यपूर्ण है। जिस देश ने भारत को वर्षों तक गुलाम रखा और उस देश की धरती से भारत के लोकतंत्र की खिल्लियां उड़ाई हैं।

उनका यह बयान देना उनके हताशा और निराशा का परिचायक है। ऐसे लगता है वो किसी एजेंडे के तहत विदेशी ताकतों के साथ मिलकर काम कर रहे हैं। राहुल गांधी ये कह रहे हैं कि वह गलती सांसद बन गए हैं, उन्हें यह पसंद नहीं है। उन्होंने देश की जनता के साथ लोकतंत्र का अपमान है।

मुख्यमंत्री (CM Dhami) ने कहा कि राहुल को बोलने का हक नहीं है। इनके पूर्वजों ने भारत के लोकतंत्र की किस प्रकार से धज्जियां उड़ाई थीं। उन्होंने लोगों को जेल में डालने का काम किया था। ये पूरा भारत जनता है। ये बहुत ही निंदनीय बयान है। उन्हें देश के लोगों से माफी मांगनी चाहिए। वह चाहे जितनी भी कोशिश कर लें भारत के लोकतंत्र को कोई हिला नहीं सकता है।

मुख्यमंत्री ने कहा कि आज भारत दुनिया की सबसे बड़ी आर्थिकी शक्ति बनकर उभरा है। उसका दुनिया भर में मान-सम्मान और स्वाभिमान बढ़ा है। भारत की बात को पूरा विश्व सुन रहा है।

Related Post

हिना सिद्धू

टिकटॉक के बिना इंटरनेट खुशी देने वाली जगह होगी : हिना सिद्धू

Posted by - July 1, 2020 0
नई दिल्ली। राष्ट्रमंडल खेलों की दो बार की स्वर्ण पदक विजेता महिला निशानेबाज हिना सिद्धू ने वीडियो शेयरिंग एप टिकटॉक…
SC

कोरोना संकट पर सुप्रीम कोर्ट ने मीनाक्षी अरोड़ा और जयदीप गुप्ता को बनाया एमिकस क्यूरी

Posted by - April 27, 2021 0
नई दिल्ली । भारत में कोरोना वायरस से संक्रमितों की संख्या बढ़ती जा रही है। देश में स्थिति भयावह हो…

झारखंड मे जज की मौत के मामला में 243 लोग हिरासत में, 17 गिरफ्तार और दो पुलिस अधिकारी निलंबित

Posted by - August 2, 2021 0
झारखंड के धनबाद में अतिरिक्त जिला एवं सत्र न्यायाधीश उत्तम आनंद की मौत के मामले में धनबाद पुलिस ने बड़ी…