cm dhami

राहुल गांधी देश काे कमजोर करने का काम रहे हैं: सीएम धामी

116 0

देहरादून। मुख्यमंत्री (CM Dhami) ने राहुल गांधी के विदेश की धरती पर दिये बयान की निंदा करते हुए कहा कि वे देश को कमजोर करने काम रहे हैं। उन्होंने भारत की लोकतंत्र की धज्जियां उड़ाकर देश की जनता का अपमान किया है।

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी (CM Dhami) ने कहा कि राहुल गांधी का विदेश की धरती से भारत को कमजोर करने वाला बयान देना दुर्भाग्यपूर्ण है। जिस देश ने भारत को वर्षों तक गुलाम रखा और उस देश की धरती से भारत के लोकतंत्र की खिल्लियां उड़ाई हैं।

उनका यह बयान देना उनके हताशा और निराशा का परिचायक है। ऐसे लगता है वो किसी एजेंडे के तहत विदेशी ताकतों के साथ मिलकर काम कर रहे हैं। राहुल गांधी ये कह रहे हैं कि वह गलती सांसद बन गए हैं, उन्हें यह पसंद नहीं है। उन्होंने देश की जनता के साथ लोकतंत्र का अपमान है।

मुख्यमंत्री (CM Dhami) ने कहा कि राहुल को बोलने का हक नहीं है। इनके पूर्वजों ने भारत के लोकतंत्र की किस प्रकार से धज्जियां उड़ाई थीं। उन्होंने लोगों को जेल में डालने का काम किया था। ये पूरा भारत जनता है। ये बहुत ही निंदनीय बयान है। उन्हें देश के लोगों से माफी मांगनी चाहिए। वह चाहे जितनी भी कोशिश कर लें भारत के लोकतंत्र को कोई हिला नहीं सकता है।

मुख्यमंत्री ने कहा कि आज भारत दुनिया की सबसे बड़ी आर्थिकी शक्ति बनकर उभरा है। उसका दुनिया भर में मान-सम्मान और स्वाभिमान बढ़ा है। भारत की बात को पूरा विश्व सुन रहा है।

Related Post

उज्ज्वला योजना

महंगाई की मार : उज्ज्वला योजना के 25 फीसदी लाभार्थियों ने दोबारा नहीं भराए सिलेंडर

Posted by - February 21, 2020 0
नई दिल्ली। एलपीजी के दाम बढ़ने से प्रधानमंत्री उज्ज्वला योजना के लाभार्थियों पर इसका प्रभाव पड़ा है। कीमत बढ़ने से…
निर्भया की मां

निर्भया की मां आशा देवी फैसले से खुश, बोलीं- महिलाओं को सशक्त बनाने का फैसला

Posted by - January 7, 2020 0
नई दिल्ली। निर्भया की मां आशा देवी ने पटियाला हाउस कोर्ट ने चारों दोषियों के खिलाफ ‘डेथ वारंट’ जारी करने…
Phooldei festival

शुरू हुआ उत्तराखंड का फूलदेई पर्व, ईश्वर को करते हैं इस तरह प्रसन्न

Posted by - March 14, 2021 0
देहरादून। रविवार से शुरू हो रहा फूलदेई (Phool Dei Festival) का त्योहार उत्तराखंडी समाज के लिए विशेष पारंपरिक महत्व रखता…