cm dhami

राहुल गांधी देश काे कमजोर करने का काम रहे हैं: सीएम धामी

100 0

देहरादून। मुख्यमंत्री (CM Dhami) ने राहुल गांधी के विदेश की धरती पर दिये बयान की निंदा करते हुए कहा कि वे देश को कमजोर करने काम रहे हैं। उन्होंने भारत की लोकतंत्र की धज्जियां उड़ाकर देश की जनता का अपमान किया है।

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी (CM Dhami) ने कहा कि राहुल गांधी का विदेश की धरती से भारत को कमजोर करने वाला बयान देना दुर्भाग्यपूर्ण है। जिस देश ने भारत को वर्षों तक गुलाम रखा और उस देश की धरती से भारत के लोकतंत्र की खिल्लियां उड़ाई हैं।

उनका यह बयान देना उनके हताशा और निराशा का परिचायक है। ऐसे लगता है वो किसी एजेंडे के तहत विदेशी ताकतों के साथ मिलकर काम कर रहे हैं। राहुल गांधी ये कह रहे हैं कि वह गलती सांसद बन गए हैं, उन्हें यह पसंद नहीं है। उन्होंने देश की जनता के साथ लोकतंत्र का अपमान है।

मुख्यमंत्री (CM Dhami) ने कहा कि राहुल को बोलने का हक नहीं है। इनके पूर्वजों ने भारत के लोकतंत्र की किस प्रकार से धज्जियां उड़ाई थीं। उन्होंने लोगों को जेल में डालने का काम किया था। ये पूरा भारत जनता है। ये बहुत ही निंदनीय बयान है। उन्हें देश के लोगों से माफी मांगनी चाहिए। वह चाहे जितनी भी कोशिश कर लें भारत के लोकतंत्र को कोई हिला नहीं सकता है।

मुख्यमंत्री ने कहा कि आज भारत दुनिया की सबसे बड़ी आर्थिकी शक्ति बनकर उभरा है। उसका दुनिया भर में मान-सम्मान और स्वाभिमान बढ़ा है। भारत की बात को पूरा विश्व सुन रहा है।

Related Post

cm dhami

मुख्यमंत्री धामी से पद्मभूषण डॉ. अनिल प्रकाश जोशी ने की मुलाकात

Posted by - September 23, 2022 0
देहारादून। मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी (CM Dhami) से मुख्यमंत्री आवास में पर्यावरणविद्, पद्मभूषण डॉ. अनिल प्रकाश जोशी (Dr. Anil Joshi)…
RBI

रिजर्व बैंक की मौद्रिक समीक्षा, कोविड-19 के रुख से तय होगी बाजार की दिशा

Posted by - April 4, 2021 0
नई दिल्ली। शेयर बाजारों की दिशा इस सप्ताह रिजर्व बैंक की मौद्रिक समीक्षा (RBI Monetary Review Covid 19), वृहद आर्थिक आंकड़ों,…
दीपा मलिक

पैरालम्पिक रजत पदक विजेता दीपा मलिक ने लिया संन्यास, अब ये पद संभालेंगी

Posted by - May 11, 2020 0
नई दिल्ली। पैरालम्पिक रजत पदक विजेता दीपा मलिक ने सोमवार को संन्यास की घोषणा कर दी। ताकि वह राष्ट्रीय खेल…