राहुल गांधी ने फिर दी पीएम को बहस की चुनौती

1091 0

नई दिल्ली। राफेल डील को लेकर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी  ने एक बार फिर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को बहस की चुनौती दी है उन्होंने ने पीएम को चुनौती देते हुए कहा, मोदी मुझे सिर्फ 15 मिनट का वक्त दें।

ये भी पढ़ें :-बंगला विवाद: हाईकोर्ट ने दिया तेजस्वी यादव को बड़ा झटका

मुझसे राफेल पर बहस करें साथ ही ये बोला मै उनका 16 मिनट नहीं लूंगा। पूरे देश को समझ में आ जायेगा राफेल क्या है । मैं जानता हूं वह नहीं देंगे।

ये भी पढ़ें :-आरक्षण को लेकर मोदी सरकार का बड़ा फैसला 

इसके साथ ही एचएएल विवाद पर उन्होंने रक्षामंत्री निर्मला सीतारमण पर निशाना भी साधा. उन्होंने कहा कि रक्षामंत्री ने मेरी बातों का जवाब नहीं दिया। सवाल का जवाब देने की बजाय वे ड्रामा कर रही हैं। वह सिर्फ प्रवक्ता की तरह बयान देती  हैं।

ये भी पढ़ें :-खनन घोटाले मामले में बुआ ने दिया बबुआ का साथ

आपको बता दें राहुल ने बीते गुरुवार को राफेल मुद्दे पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को 20 मिनट तक डिबेट करने की चुनौती दी थी। इस मामले को लेकर सदन में हंगामा हो रहा है।तो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी इस मामले में बयानदेने से बच रहे हैं। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी राफेल के  मामले में लगातार  सरकार को घेरने में लगे हैं ।

Related Post

Narad Sting मामले में गिरफ्तार दो मंत्रियों समेत चार नेताओं को मिली जमानत

Posted by - May 18, 2021 0
कोलकाता। नारद स्टिंग (Narad Sting) मामले में सीबीआई द्वारा सोमवार को गिरफ्तार किये गए पश्चिम बंगाल के दो मंत्रियों, टीएमसी…
Kamala Harris

भारतीय मूल की कमला हैरिस ने पहली महिला अमेरिकी उपराष्ट्रपति बन रचा इतिहास

Posted by - November 8, 2020 0
नई दिल्ली। अमेरिका के नवनिर्वाचित राष्ट्रपति जो बाइडन 77 साल की उम्र में 46वें राष्ट्रपति का चुनाव जीत इतिहास रच…
Mouni Amavasya

प्रियंका गांधी ने मौनी अमावस्या पर प्रयागराज संगम में लगाई डुबकी

Posted by - February 11, 2021 0
नई दिल्ली। मौनी अमावस्या (Mouni Amavasya) के मौके पर कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा गुरुवार को यूपी के प्रयागराज जिले…