विधायक अदिति सिंह की शादी

रायबरेली की विधायक अदिति सिंह शादी के बंधन में बंधी, देखें खूबसूरत तस्वीरें

1195 0

नई दिल्ली। रायबरेली सदर से कांग्रेस विधायक अदिति सिंह ने दिल्ली में पंजाब के कांग्रेस विधायक अंगद सैनी के साथ गुरुवार को नए जीवन की शुरुआत की। दोनों शादी के बंधन में बंध गए हैं। इस बिधायक जोड़े ने देश की राजधानी दिल्ली में जोरबा होटल में परिजन और रिश्तेदारों के अलावा कांग्रेस और भाजपा के चुनिंदा नेताओं की मौजूदगी में सात फेरे लिए।

बता दें कि 2017 में अंगद और अदिति एक साथ पहली बार विधायक बने और दोनों ही राजनीतिक परिवारों से तालुक रखते हैं। अंगद के पिता विधायक प्रकाश सिंह सैनी और अदिति के पिता विधायक अखिलेश सिंह करीब 20 साल दोस्त रहे। दिसंबर 2018 में अंगद और अदिति की सगाई हुई थी।

बात करें अदिति सिंह की तो वह इस मौके पर अपने पिता को याद करके भावुक हो गई। शादी के कुछ ही घंटों बाद पिता को याद करते हुए अदिति सिंह ने अपनी फेसबुक वाल पर पोस्ट किया और उसमें लिखा कि एक पिता का सबसे बड़ा सपना उसकी बेटी की शादी करना होता है, पापा आपने अंगद को मेरा सच्चा जीवनसाथी चुना आज इस खुशी के मौके पर आप नहीं है आपकी बहुत याद आ रही है। यहीं नहीं उन्होंने फेसबुक वाल पर लिखा कि- आई लव यू पापा, आई मिस यू पापा… जैसे भावनात्मक शब्दों में पिरोया गया एक-एक वाक्य कांग्रेस की सदर विधायक अदिति सिंह ने बृहस्पतिवार को विवाह बंधन में बंधने से कुछ घंटों पहले ट्वीट किया तो उनके दिल में मची हलचल जाहिर हुई।

सदर विधानसभा क्षेत्र से लगातार पांच बार विधायक रहे अखिलेश सिंह ने अपने जीवन में ही बेटी अदिति सिंह को विरासत सौंपकर विधायक बनवा दिया। बेटी की भविष्य की चिंता उन्हें सता रही थी। इसीलिए निधन से कुछ समय पहले ही उन्होंने बेटी की सगाई पंजाब में कांग्रेस विधायक अंगद सैनी के साथ कर दी थी। हालांकि यह बात अखिलेश सिंह के निधन के बाद जगजाहिर हुई। शादी की सभी रस्में दिल्ली के एक होटल में हुईं।

सदर विधायक की शादी को लेकर समर्थक काफी उत्साहित थे, लेकिन दिल्ली में शादी होने के कारण परिवारीजनों के साथ ही गिने-चुने लोग ही राजधानी पहुंचे।

Related Post

भारतीय फिल्म राजा हरिश्रचंद्र

पहली भारतीय फिल्म राजा हरिश्रचंद्र 3 मई 1913 को हुई थी रिलीज

Posted by - May 2, 2020 0
मुंबई। भारतीय सिनेमा जगत की पहली फीचर फिल्म राजा हरिश्चंद्र का निर्माण दादा साहब फाल्के मूल नाम धुंडिराज गोविन्द फाल्के…
CM Dhami

सीएम धामी ने किया राष्ट्रीय सांस्कृतिक प्रतियोगिता का शुभारंभ

Posted by - October 3, 2023 0
देहारादून। राष्ट्रीय आदिवासी छात्र शिक्षा समिति, जनजाति कार्य मंत्रालय भारत सरकार की ओर से देहरादून में एकलव्य आदर्श आवासीय विद्यालयों…
DM Vinay Shankar Pandey

सम्मान समारोह में बाेले जिलाधिकारी, मैंने कभी चुनौतियों की परवाह नहीं की

Posted by - May 19, 2023 0
हरिद्वार। जिलाधिकारी  विनय शंकर पाण्डेय (DM Vinay Shankar Pandey) के सम्मान में शुक्रवार को कलक्ट्रेट सभागार में एक सम्मान समारोह…