शाहरुख की चुप्पी पर सवाल

CAA पर शाहरुख की चुप्पी पर उठे सवाल, प्र‍ियंका चोपड़ा छात्रों के साथ हिंसा की निंदा

614 0

मुंबई। नागरिकता संशोधन कानून को लेकर पूरे भारत में हाहाकार मचा हुआ है। इसके विरोध में अलग-अलग राज्यों के लोग एकजुट हो गए हैं। ऐसे में बॉलीवुड के सेलिब्रिटी ने भी इस एक्ट को लेकर अपने विचारों को व्यक्त किया है। बता दें कि कुछ दिनों पहले दिल्ली की जामिया मिलिया इस्लामिया यूनिवर्सिटी में छात्रों और पुलिस के बीच हुए युद्ध की बॉलीवुड के स्टार्स ने निंदा की है।

इस घटना की अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा, ऋचा चड्ढा, सोनाक्षी सिन्हा, जावेद अख्तर, विशाल भरद्वाज, फरहान अख्तर और अनुराग कश्यप ने जामिया के बच्चों का साथ देने और उनके खिलाफ हुई हिंसा का विरोध किया है। कुछ दिनों पहले ट्विटर पर यूजर्स इस मामले में बड़े-बड़े स्टार्स की चुप्पी पर सवाल उठा रहे थे। इस मामले पर ग्लोबल आइकॉन बन चुकी एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ने भी अपनी प्रतिक्रिया दे दी है।

प्रियंका चोपड़ा ने किया ट्वीट

प्रियंका ने ट्विटर के जरिए अपनी बात रखी और छात्रों के साथ हुई हिंसा की निंदा की। प्रियंका ने लिखा, ‘शिक्षा हर बच्चे का सपना है। शिक्षा ही वह चीज है जिसने उन्हें सोचने की स्वतंत्रता दी है। हमने उन्हें आवाज उठाने के लिए बड़ा किया है। लोकतांत्रिक देश में शांतिपूर्ण तरीके से उठी आवाज का जवाब हिंसा से देना गलत है। हर आवाज जरूरी है और हर आवाज भारत को बदलने में सहायक होगी।

शाहरुख खान की चुप्पी पर उठे सवाल

जहां प्रियंका ने अपनी बात लोगों तक पहुंचा दी है। वहीं और भी कई बड़े स्टार्स जैसे अमिताभ बच्चन, सलमान खान, आमिर खान, दीपिका पादुकोण, रणवीर सिंह, शाहरुख खान आदि अभी भी चुप्पी साधे हुए हैं। अब भारत के रेडियो जॉकी रोशन अब्बास ने शाहरुख खान पर सवाल उठाए हैं। रोशन का कहना है कि शाहरुख ने तो अपनी पढ़ाई जामिया यूनिवर्सिटी से ही की है तो वो क्यों चुप हैं?

रोशन ने ट्वीट किया कि कुछ कहो शाहरुख खान तुम भी तो जामिया से हो। किसने तुम्हें इतना चुप बना दिया है? अब देखना ये होगा कि शाहरुख खान सही में इस बारे में कुछ बोलते हैं या नहीं।

Related Post

Bengali

बंगाली अभिनेत्री को पॉकेटमारी के आरोप में पुलिस ने किया गिरफ्तार

Posted by - March 13, 2022 0
कोलकाता: बंगाली अभिनेत्री रूपा दत्ता (Bengali actress Roopa Dutta) को अंतरराष्ट्रीय कोलकाता पुस्तक मेले (International Kolkata Book Fair) के आयोजन…
बिग बॉस

bigg boss: वाइल्ड कार्ड से दोबारा एंट्री लेने वाली शेफाली बग्गा फिर से हुई बेघर

Posted by - January 6, 2020 0
एंटरटेनमेंट डेस्क। बॉलीवुड के बहुत ही माने-जाने अभिनेता सलमान खान का ‘बिग बॉस’ शो अधिकतर लोगों का बेहद ही पसंदीदा…

वोडाफोन-आईडिया ने रिलायंस जियो को टक्कर देने के लिए उठाया बड़ा कदम

Posted by - October 10, 2019 0
टेक डेस्क। वोडाफोन-आईडिया ने रिलायंस जियो को टक्कर देने के लिए बड़ा कदम उठाया है। अब यूजर्स को आईयूसी चार्ज…