Pushkar Singh Dhami

भारत के सबसे हैंडसम मुख्यमंत्री बने पुष्कर सिंह धामी

124 0

देहरादून। हाल ही में हुए सर्वे में उत्तराखंड के मुख्यमंत्री (CM Pushkar Singh Dhami) को देश के सबसे हैंडसम मुख्यमंत्री का खिताब मिला है। युवा मुख्यमंत्री धामी धर्मांतरण जैसे कड़े कानून बनाकर चर्चा में बने हुए हैं।

उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी (CM Pushkar Singh Dhami)  अपनी सरल और सौम्य छवि के लिए काफी लोकप्रिय हैं। लोगों के बीच जाकर उनकी समस्याओं को सुनना और धर्मांतरण जैसे कड़े कानून लाना और नकल माफिया पर सख्त निर्णय लिया है। हाल ही में न्यूज़ एरीना ने यह सर्वे 4 मुख्यमंत्रियों के बीच करवाया था। इसमें पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान, आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री जगन मोहन रेड्डी और गोवा के मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत के नाम शामिल थे।

मुख्यमंत्री धामी (CM Pushkar Singh Dhami)  जहां 38 प्रतिशत वोटों के साथ पहले स्थान पर रहे वहीं गोवा मुख्यमंत्री 32 प्रतिशत वोटों के साथ दूसरे,आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री जगन मोहन रेड्डी तीसरे और पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान चौथे स्थान पर रहे।

हैंडसम मुख्यमंत्रियों के इस सर्वे में इन 4 मुख्यमंत्रियों के नाम शामिल करने से पहले भी जनता से राय ली गई थी, जिसमें 20 हजार के लगभग लोगों ने चार नामों का सुझाव दिया था। इसके बाद ट्विटर पर कराए गए इस सर्वे में 23 हजार से ज्यादा लोगों ने मुख्यमंत्री धामी (CM Dhami) के नाम पर मुहर लगाई। इससे पहले हुए एक अन्य चैनल में लोकप्रिय मुख्यमंत्री के सर्वे में भी उत्तराखंड के सीएम को 6वां स्थान मिला था।

Related Post

CAPF परीक्षा में बंगाल हिंसा पर सवाल, ममता बोलीं- UPSC जैसी संस्थाओं को बर्बाद कर रही भाजपा

Posted by - August 13, 2021 0
पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने यूनियन पब्लिक सर्विस कमीशन की परीक्षा को लेकर केंद्र सरकार पर हमला बोला…
Mehbooba Mufti

मनी लॉन्ड्रिंग मामले में ED के समक्ष पेश हुईं महबूबा मुफ्ती

Posted by - March 25, 2021 0
श्रीनगर । पीडीपी अध्यक्ष महबूबा मुफ्ती (Mehbooba Mufti) को मनी लॉन्ड्रिंग मामले में स्थानीय प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) कार्यालय में पेश…
CTET पंजीकरण

CTET के पंजीकरण और ऑनलाइन आवेदन की अंतिम तिथि 2 मार्च तक बढ़ी

Posted by - February 23, 2020 0
नई दिल्ली। केद्रीय माध्यमिक शिक्षा बोर्ड (सीबीएसई) ने सीटीईटी जुलाई के लिए परीक्षा के पंजीकरण और ऑनलाइन आवेदन की अंतिम…