पंजाब कांग्रेस के नवनियुक्त प्रधान बनते ही सिद्धू ने आलाकमान को कहा शुक्रिया

354 0

पंजाब कांग्रेस के नवनियुक्त प्रधान नवजोत सिद्धू ने सोमवार को पार्टी हाईकमान का धन्यवाद किया और अपने अपने पिता को भी याद किया। सिद्धू ने कहा- मैं सोनिया गांधी, राहुल गांधी और प्रियंका गांधी का आभारी हूं कि उन्होंने मुझ पर विश्वास किया और यह महत्वपूर्ण जिम्मेदारी दी। सिद्धू ने कहा- मैं ‘जीतेगा पंजाब’ के मिशन को पूरा करने के लिए पंजाब में कांग्रेस परिवार के हर सदस्य के साथ काम करूंगा।

इस दौरान उन्होंने अपने पिता को याद कर कहा- मेरे पिता ने समृद्धि और स्वतंत्रता को सभी के साथ साझा करने के लिए कांग्रेस कार्यकर्ता के तौर पर स्वतंत्रता संग्राम में हिस्सा लिया था। पंजाब कांग्रेस के प्रधान नवजोत सिद्धू सोमवार को कैप्टन अमरिंदर सिंह से मिलने सिसवां में उनके फार्म हाउस पर पहुंच रहे हैं।

कुछ नेताओं के ‘अतिविश्वास’ के चलते भाजपा की हार हुई- सुभेंदु अधिकारी

सिद्धू ने सोमवार सुबह देश के पहले प्रधानमंत्री जवाहर लाल नेहरू के साथ अपने पिता की एक फोटो शेयर करते हुए ट्वीट किया कि उनके पिता भी एक कांग्रेसी थे। सिद्धू ने लिखा कि समृद्धि, विशेषाधिकार और स्वतंत्रता को केवल कुछ के बीच नहीं, बल्कि सभी के साथ साझा करने वाले उनके पिता शाही घराने को छोड़कर आजादी की लड़ाई में शामिल हुए थे। देशभक्ति के लिए उन्हें मौत की सजा सुनाई गई थी। बाद में किंग्स एमनेस्टी से राहत मिलने के बाद वह डीसीसी के प्रेसिडेंट, विधायक, एमएलसी और फिर एडवोकेट जनरल बने।

Related Post

70 साल में जो बनाया 7 सालों में बेच गई भाजपा, ये असल में ‘बेच जाओ पार्टी’- सुरजेवाला

Posted by - July 17, 2021 0
वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण ने हाल ही में बजट सत्र 2021-22 के दौरान एलआईसी में हिस्सेदारी बेचने का ऐलान किया…
गठिया की दवा से कोरोना का होगा इलाज

गठिया की दवा से कोरोना का होगा सफल इलाज, भारतीय मूल के वैज्ञानिक का दावा

Posted by - April 26, 2020 0
नई दिल्ली। अमेरिका में भारतीय मूल के वैज्ञानिक डा. मुकेश कुमार ने शुरुआती प्रयोगों की सफलता के आधार पर कोरोना…
Agneepath

अग्निपथ योजना: तीन सेना प्रमुख आज पीएम मोदी से करेंगे मुलाकात

Posted by - June 21, 2022 0
नई दिल्ली: सशस्त्र बलों के तीनों प्रमुख आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Modi) से मुलाकात करेंगे और उन्हें अग्निपथ योजना…