गृह मंत्रालय ने बुलाई आपात बैठक

देशभर में प्रदर्शन जारी, गृह मंत्रालय ने शाम सात बजे बुलाई आपात बैठक

585 0

नई दिल्ली। देश के विभिन्न राज्यों में हो रहे विरोध प्रदर्शनों पर गृह मंत्रालय नजर बनाए हुए है। सूत्रों के मुताबिक गृह सचिव एके भल्ला हालातों पर नज़र बनाए हुए हैं। गृह मंत्रालय के सूत्रों का कहना है कि लखनऊ में हालात चिंताजनक गृह मंत्रालय ने चिंता ज़ाहिर की है। बैठक में गृह सचिव, आईबी डायरेक्टर समेत कई अधिकारी रहेंगे मौजूद रहेंगे।

केन्द्रीय गृह राज्य मंत्री जी के रेड्डी ने कहा दिल्ली, लखनऊ के केवल कुछ स्थानों पर हिंसक प्रदर्शन हुए हैं। उन्होंने कहा कि चिंता करने की कोई जरूरत नहीं है। केन्द्रीय गृह राज्य मंत्री जी के रेड्डी ने कहा कुछ राजनीतिक दल धर्म के नाम पर छात्रों, महिलाओं को उकसाने की कोशिश कर रहे हैं। गृह राज्य मंत्री जी के रेड्डी ने कहा कि विपक्षी दल संशोधित नागरिकता कानून के खिलाफ विरोध प्रदर्शन को भड़का रहे हैं।

 

दिल्ली मेट्रो रेल कॉरपोरेशन (डीएमआरसी) ने कहा है कि चांदनी चौक, बाराखंबा, मंडी हाउस, प्रगति मैदान, लाल किला, जामा मस्जिद, दिल्ली गेट, आईटीओ, जनपथ, खान मार्केट, वसंत विहार और मुनिरका के सभी एंट्री और एग्जिट गेट को खोल दिया गया।

केरल के सीएम पिनरई विजयन ने गृह मंत्री अमित शाह को कई विश्वविद्यालयों के कैंपस में फैली हिंसा को लेकर पत्र लिखा है.। उन्होंने लिखा है कि दिल्ली में रह रहे छात्रों के परिवार, उनके माता-पिता और राज्य सरकार उनकी सुरक्षा को लेकर चिंतित हैं।

Related Post

IGNOU

इग्नू में जर्नलिज्म एवं मास कम्युनिकेशन में परास्नातक पाठ्यक्रम शुरू

Posted by - December 13, 2019 0
लखनऊ। इंदिरा गांधी राष्ट्रीय मुक्त विश्वविद्यालय (इग्नू) के पत्रकारिता एवं न्यू मीडिया स्टडीज़ विद्यापीठ ने एक नये कार्यक्रम-जर्नलिज्म व मास…
शत्रुघ्न सिन्हा

शत्रुघ्न सिन्हा को पटना साहिब से कांग्रेस का टिकट, रविशंकर को देंगे टक्कर

Posted by - April 6, 2019 0
नई दिल्ली। कांग्रेस पार्टी ने भाजपा के बागी सांसद शत्रुघ्न सिन्हा के पार्टी शामिल होते ही पटना साहिब सीट से…