tikri border

प्रदर्शनकारी किसानों को Tekri Border खाली कर देना चाहिए : भाजपा किसान मोर्चा

780 0

भाजपा के  किसान मोर्चा ने टीकरी बॉर्डर (Tekri Border) प्रदर्शन स्थल पर एक महिला कार्यकर्ता पर कथित तौर पर यौन हमले को लेकर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और प्रदर्शनकारी किसान संगठनों के नेताओं की कथित चुप्पी पर मंगलवार को सवाल उठाए।

मोर्चा के अध्यक्ष और लोकसभा सांसद राजकुमार चाहर ने बयान जारी कर मांग की कि प्रदर्शनकारी किसान संगठनों को इस स्थल (Tekri Border) को खाली कर देना चाहिए क्योंकि कथित अपराध के बाद इसकी शुचिता का उल्लंघन हुआ है।

संयुक्त किसान मोर्चा ने कहा है कि वह आरोपों की जांच करेगा कि इसके कुछ नेताओं को महिला कार्यकर्ता पर कथित यौन हमले की जानकारी थी, जिसकी बाद में हरियाणा के एक निजी अस्पताल में कोविड-19 के कारण मौत हो गई। चाहर ने कहा कि मामले में सभी संदिग्ध फरार हैं और उनके तथा आम आदमी पार्टी के बीच संबंध होने के आरोप लगाए।

नदियों में लाशों का मिलना बेहद चिंताजनक

उन्होंने कहा, ये किसान नेता यह जानते हुए भी क्यों चुप रहे कि इस तरह की घटना हुई है? केजरीवाल क्यों चुप हैं? उन्होंने कहा कि दोषियों को कड़ी सजा दी जानी चाहिए। हरियाणा पुलिस ने रविवार को मामले की जांच के लिए विशेष जांच दल का गठन किया था।

Related Post

anti love jhihad

UP विधानसभा में आज पेश होगा धर्मांतरण विरोधी विधेयक

Posted by - February 24, 2021 0
लखनऊ। योगी सरकार उत्तर प्रदेश विधानसभा में बुधवार को धर्मांतरण विरोधी विधेयक पास कराएगी। विधानसभा की कार्यवाही सुबह 11 बजे…
CM Dhami

उत्तराखंड को देश का श्रेष्ठ बनाना हमारी सरकार का लक्ष्य : मुख्यमंत्री

Posted by - March 10, 2024 0
देहरादून। मुख्यमंत्री (CM Dhami) ने रविवार को मुख्यमंत्री आवास स्थित मुख्य सेवक सदन में 17 विभागों की 8275.51 करोड़ की…
Uttarakhand

राज्य स्थापना की 23वीं वर्षगांठ पर ट्रेंड हुआ डेस्टिनेशन उत्तराखंड

Posted by - November 9, 2023 0
देहरादून। उत्तराखंड के स्थापना दिवस (Uttarakhand Foundation Day) की 23वीं वर्षगाठ के अवसर पर गुरुवार को सोशल मीडिया प्लेटफार्म एक्स…