प्रियंका का बीजेपी पर हमला,

प्रियंका का हमला, भाजपा नेता टीशर्ट की मार्केटिंग में व्यस्त हैं, असल मुद्दों पर नहीं है ध्यान

853 0

नई दिल्ली। कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने उत्तर प्रदेश में शिक्षामित्रों की मांगों को लेकर सोमवार यानी आज राज्य सरकार और भाजपा पर निशाना साधा है उन्होंने कहा, ‘भाजपा के नेता टीशर्टों की मार्केटिंग में व्यस्त हैं। काश, वे अपना ध्यान इनकी ओर भी देते। ‘ पूर्वी उत्तर प्रदेश की प्रभारी प्रियंका ने रविवार को गन्ना किसानों का मुद्दा उठाते हुए कहा था, ‘गन्ना किसानों के परिवार दिनरात मेहनत करते हैं।

ये भी पढ़ें :-आजमगढ़ से अखिलेश रामपुर से आजम लड़ेंगे चुनाव, स्टार प्रचारकों में मुलायम का नाम नहीं 

आपको बता दें उन्होंने ये भी कहा, ”मैं लखनऊ में कुछ अनुदेशकों से मिली। उप्र के मुख्यमंत्री ने उनका मानदेय रु 8470 से रु 17,000 की घोषणा की थी. मगर आजतक अनुदेशकों को मात्र 8470 ही मिलता है. सरकार के झूठे प्रचार का शोर है, लेकिन अनुदेशकों की अवाज गुम हो गई।”

ये भी पढ़ें :-कांग्रेस में शामिल होने की न इच्छा थी, न है और न होगी – सपना 

जानकारी के मुताबिक पूर्वी उत्तर प्रदेश की प्रभारी प्रियंका ने कहा, ”उत्तर प्रदेश की आशाकर्मी 9 महीनों के लिए एक गर्भवती महिला के स्वास्थ की जिम्मेदारी उठाती हैं जिसके लिए उन्हें मात्र 600 रु मिलते हैं. बीजेपी सरकार ने कभी उनकी मानदेय में बढ़ोतरी की सुध नहीं ली। उन्हें जुमले नहीं, जवाब चाहिए. #Sanchibaat”

Related Post

nadda

सहयोगी दलों के साथ सभी 403 सीटों पर चुनाव लड़ेगी भाजपा : नड्डा

Posted by - January 19, 2022 0
नई दिल्ली। भारतीय जनता पार्टी (BJP) अध्यक्ष जेपी नड्डा (Nadda) ने उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के मद्देनजर राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन…
पीएम मोदी से उद्धव ठाकरे की मुलाकात

पीएम मोदी से उद्धव ठाकरे ने बेटे आदित्य के साथ की मुलाकात

Posted by - February 21, 2020 0
नई दिल्ली। महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने शुक्रवार को दिल्ली में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से उनके आवास 7 लोक…