'न्याय' स्कीम

गाजियाबाद में प्रियंका वाड्रा का रोड शो आज, दूधेश्वरनाथ मंदिर जाने की नहीं मिली इजाजत

898 0

गाजियाबाद। कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा शुक्रवार यानी आज गाजियाबाद में रोड शो करेंगी। इसके साथ ही वह मालीवाड़ा चौक पर सभा को संबोधित कर गाजियाबाद सीट से कांग्रेस प्रत्याशी डॉली शर्मा के लिए वोट मांगेंगी और रमते राम रोड से डासना गेट, जटवाड़ा होते हुए मालीवाड़ा चौक पर उनका रोड शो समाप्त होगा। पुलिस और एसपीजी ने सुरक्षा कारणों से रोड शो का रूट छोटा कर दिया है।

ये भी पढ़ें :-अगर मोदी दोबारा जीते तो देश में कभी नहीं होंगे चुनाव – ममता

आपको बता दें प्रियंका का रोड शो गाजियाबाद में दोपहर 3 बजे से शाम 6 बजे तक चलेगा।रोड शो की शुरुआत प्रसिद्ध दूधेश्वर नाथ मंदिर से होगी. इसके बाद प्रियंका घंटाघर पर शहीद भगत सिंह की मूर्ति का माल्यार्पण करेंगी. फिर अनाज मंडी से चौपाला हनुमान मंदिर जाएंगी. यहां से डासना गेट से जटवाड़ा होते हुए मालीवाड़ा चौक अंबेडकर रोड से पुराना बस अड्डा के सामने वाल्मिकी पार्क पहुचेंगी।

ये भी पढ़ें :-प्रवीण कुमार के बीजेपी में शामिल होने पर अखिलेश ने बोली ये बात 

जानकारी के मुताबिक कांग्रेस की स्टार प्रचारक प्रियंका गांधी गाजियाबाद में वह पहली बार चुनाव प्रचार के लिए आ रही हैं, जिसे लेकर पार्टी कार्यकर्ताओं में जबरदस्त उत्साह है। कांग्रेसियों ने पहले दूधेश्वरनाथ मंदिर में पूजा-अर्चना कर यही से प्रियंका गांधी के रोड शो का रूट तय किया था।

Related Post

अमित शाह

अमित शाह बोले-CAA से एक इंच पीछे नहीं हटेंगे, यह कानून अल्पसंख्यकों के खिलाफ नहीं

Posted by - January 3, 2020 0
जोधपुर। केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने शुक्रवार को साफ तौर कहा कि बीजेपी नागरिकता कानून के अपने फैसले कायम है।…