priyanka gandhi

प्रियंका गांधी बोलीं-अयोध्या मामले में SC के फैसले का सभी करें सम्मान

845 0

नई दिल्ली। राम जन्मभूमि-बबारी मस्जिद विवाद को लेकर सुप्रीम कोर्ट ने अपना फैसला सुना दिया है। कांग्रेस पार्टी की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी ने कहा कि कोर्ट के निर्णय का सम्मान करें। उन्होंने सभी पक्षों, समुदायों और नागरिकों को एकता की हमारी सदियों पुरानी परंपरा को बनाए रखना चाहिए। हमें एक साथ, हम सभी को आपसी सद्भाव और भाईचारे को मजबूत करना होगा।

उन्होंने शनिवार को एक ट्वीट में कहा सुप्रीम कोर्टने केंद्र को निर्देश दिया कि वह मंदिर के निर्माण के लिए आवश्यक व्यवस्था करे। एक ट्रस्ट बनाकर विवादित स्थल और पांच एकड़ जमीन सुन्नी वक्फ बोर्ड को एक मस्जिद के लिए वैकल्पिक स्थान पर अयोध्या में दें।

फैसला आने से पहले श्रीमती गांधी ने कहा था कि ये महात्मा गांधी का देश है। अमन और अहिंसा के संदेश पर क़ायम रहना हमारा कर्तव्य है।
जैसा कि आप सबको पता है, अयोध्या मामले पर आज उच्चतम न्यायालय का फैसला आने वाला है।

इस घड़ी में न्यायालय का जो भी निर्णय हो, देश की एकता, सामाजिक सद्भाव, और आपसी प्रेम की हज़ारों साल पुरानी परम्परा को बनाए रखने की ज़िम्मेदारी हम सबकी है ।

Related Post

CM Sai

छत्तीसगढ़ श्रमजीवी पत्रकार संघ के प्रतिनिधि मंडल ने मुख्यमंत्री साय से मुलाकात की

Posted by - March 10, 2024 0
रायपुर। छत्तीसगढ़ श्रमजीवी पत्रकार संघ के प्रतिनिधि मंडल ने शनिवार की देर शाम को मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय (CM Vishnudev Sai)…