स्पेन की सड़कों पर घूमती दिखीं प्रियंका चोपड़ा, सोशल मीडिया पर वायरल हुई तस्वीर

399 0

नई दिल्ली। बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा को उनके हॉटनेस और स्टाइलिश लुक के लिए पहचाना जाता है। देसी गर्ल सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं वो आए दिन सोशल मीडिया पर फोटोज और वीडियोज शेयर करती रहती हैं। एक्ट्रेस अपनी बिजी शेड्यूल के बीच भी फैंस को एंटरटेन करना नहीं भूलती हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने एक फोटो शेयर की हैं जिसमें वह स्पेन के सड़कों पर घूमती नजर आ रही हैं। बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा इन दिनों स्पेन में अपनी अपकमिंग वेब सीरीज सिटाडेल के लिए शूटिंग कर रही हैं।

प्रियंका ने इस फोटो को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है और कैप्शन लिखा है, अगर आप आगे नहीं बढ़ रहे हैं… आप पीछे गिर जाते हैं।  एक्ट्रेस का स्टनिंग लुक उनके फैंस को खूब पसंद आया है। इस फोटो में एक्ट्रेस ने कोर्ड टी शर्ट के साथ व्हाइट ब्लू शेडेड शार्ट पहना है। उनके बाल खुले हुए है और हाथों में खाली बोतल लिए किसी एक चीज को देखते नजर आ रही हैं। प्रियंका इस फोटो में स्टनिंग लग रही है। उनके चेहरे के एक्सप्रेशन कमाल के है। एक्ट्रेस की ये फोटोज जमकर वायरल हो रही है।

इस फोटो में प्रियंका एक खंबे के सहारे टिक कर खड़ी है और काफी उदास नजर आ रही हैं। जिसे देख कर उनके फैन्स काफी चिंतित हैं और उनसे जानने की कोशिश कर रहे हैं कि वो उदास क्यों हैं। वहीं कमेंट करते हुए उनके एक फैन ने उनसे पूछा ‘क्यों इतना उदास हो’, तो दूसरे ने लिखा है ‘क्या बात हो गई प्रियंका जी’।

बता दें कि इससे पहले भी प्रियंका ने अपनी मां के साथ कुछ इंस्टा स्टोरी शेयर की थी। फोटो में प्रियंका अपनी मां के साथ स्पेन घूमते नजर आई थीं। प्रियंका इस वेकेशन पर अपने दोस्तों के साथ एन्जॉय करती नजर आईं।

अगर वर्क फ्रंट की बात करें तो प्रियंका चोपड़ा के आने वाले प्रोजेक्ट्स में अमेजन प्राइम की वेब सीरीज सिटाडेल शामिल है। इसके अलावा एक्ट्रेस हॉलीवुड फिल्म ‘टेक्सट फॉर यू’ में सेलिन डियॉन के साथ हैं। प्रियंका फरहान अख्तर की ‘जी ले जरा’ में भी नजर आएंगी। इस फिल्म में प्रिंयका के साथ आलिया भट्ट और कैटरीना कैफ भी नजर आएंगी। कॉउबॉय निजा वाइकिंग में वे क्रिस पेट के साथ काम कर रही हैं। इसके अलावा देसी गर्ल अपनी पति निक जोनस के साथ एक गाने में भी नजर आने वाली है।

Related Post

Mother's Day,Bollywood

Mother’s Day: इन बॉलीवुड एक्ट्रेस्स ने अपनी मां को रोल मॉडल बनाकर चुना करियर

Posted by - May 7, 2022 0
मुंबई। मदर्स डे (mother’s day) के खास मौके पर बतायेंगे उन बॉलीवुड (Bollywood) अभिनेत्रियों (actresses) के बारे में जिन्होंने अपनी…
लोकसभा चुनाव

हेमा मालिनी के लिए धर्मेंद्र ने किया प्रचार, कहा – पत्नी के हर कदम में उनके साथ हूं

Posted by - April 14, 2019 0
मथुरा। बॉलीवुड की ड्रीम गर्ल और मथुरा लोकसभा सीट से बीजेपी उम्मीदवार हेमा मालिनी एक बार फिर चर्चा में हैं…
tapsi pannu

‘हसीन दिलरुबा’ का पहला पोस्टर रिलीज, फिल्म में तापसी का होगा दमदार रोल

Posted by - December 18, 2019 0
नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू अपनी आगामी फिल्म ‘हसीन दिलरुबा’ को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं। वहीं हाल…
Sushanat Singh Rajput

अभिनेता सुशांत सिंह से जुड़े ड्रग केस में एनसीबी ने 33 लोगों के खिलाफ दायर की चार्जशीट

Posted by - March 5, 2021 0
मुंबई । नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) से जुड़े ड्रग्स मामले में एनडीपीएस की विशेष…