आंख मारने के बाद एक बार फिर सोशल मीडिया में छाई प्रिया प्रकाश

1058 0

मुंबई। प्रिया प्रकाश पिछले साल वैलेंटाइन डे के मौके पर आंख मटकाती नजर आई थीं। इसके बाद वो इंटरनेट पर छा गयी थी अब एक बार फिर नजर आ रही हैं इसमें उनकी कोई हरकत सामने नही आ रही बल्कि  नई फिल्म का टीजर सामने आया है। फिल्म का नाम ‘श्रीदेवी बंग्लो’ है । जिसमे प्रिया सामने आई हैं।

ये भी पढ़ें :-सलमान की आने वाली फिल्म में नजर आएंगी टाइगर की गर्लफ्रेंड 

आपको बतादें प्रिया प्रकाश ने साउथ फिल्म इंडस्ट्री के बाद अब बॉलीवुड की दुनिया में कदम रख दिया है।उनका एक फिल्म का टीजर रिलीज हुआ है। ये टीजर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है । टीजर आने के बाद यूजर प्रिया प्रकाश को काफी ट्रोल कर रहे हैं।

ये भी पढ़ें :-मामा आमिर खान की तरह इंडस्ट्री में कुछ खास जगह नहीं बना पाए ये ‘खान’ 

जानकारी के मुताबिक फिल्म में कहीं भी श्रीदेवी को क्रेडिट नहीं दिया गया । साथ ही फिल्म में एक सीन ऐसा है जिसमें एक्ट्रेस की लाश बाथटब में मिलती है।

इससे लोगों को लग रहा है कि ये फिल्म श्रीदेवी पर आधारित है ।जिसपर श्रीदेवी के पति बोनी कपूर ने फिल्म के डायरेक्टर प्रशांत मंबुली को लीगल नोटिस भेजा है । इस बात की जानकारी खुद फिल्म के निर्देशक ने दी है ।

ये भी पढ़ें :-अजित की फिल्म ‘विश्वासम’ पर भारी पड़ी रजनीकांत की ‘पेट्टा’ 

ट्रेलर रिलीज के बाद ये फिल्म विवादों में फंस गई है। यूजर ऐसा इसलिए कर रहे हैं क्योंकि टीजर में ना तो श्रीदेवी को कोई ट्रिब्यूट दिया गया और न ही फिल्म इस बात को स्वीकार करती है कि यह कहानी श्रीदेवी की मौत की घटना पर आधारित है ।

Related Post

मैं पूर्ण रूप से स्वस्थ हूं

गोडसे पर साध्वी प्रज्ञा के बयान सही नहीं, होगी कार्रवाई: अमित शाह

Posted by - November 28, 2019 0
रांची। नाथूराम गोडसे को देशभक्त बताने वाले बीजेपी सांसद साध्वी प्रज्ञा ठाकुर के बयान का उन्होंने खंडन किया है। शाह…