principal secretary of social welfare

UP समाज कल्याण विभाग के प्रमुख सचिव पर बदसलूकी का आरोप

1220 0

लखनऊ। प्रदेश के प्रमुख सचिव समाज कल्याण विभाग (principal secretary of social welfare) बीएल मीणा के दुर्व्यवहार के चलते कर्मचारियों ने विधानभवन के सामने प्रदर्शन किया था। अभी यह मामला थमा ही नहीं था कि गुरुवार को समाज कल्याण विभाग के एक आईएएस अधिकारी उनकी अभद्रता से आहत होकर बीमार पड़ गए।

सरकार की तरफ से पुलिस कर्मियों के लिए होली से पहले शानदार तोहफा

आरोप है कि मीटिंग के दौरान प्रमुख सचिव ने एक आईएएस अधिकारी को अपशब्द कहे थे। इस वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग का वीडियो भी वायरल हो रहा है। गुरुवार को समाज कल्याण विभाग (principal secretary of social welfare) के एक आईएएस अधिकारी उनकी अभद्रता से आहत होकर बीमार पड़ गए।

वहीं बताया जा रहा है कि 3 मार्च को प्रमुख सचिव समाज कल्याण ने वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए मीटिंग की थी।

 प्रमुख सचिव समाज कल्याण का वायरल वीडियो

आरोप है कि इस दौरान भी प्रमुख सचिव ने एक आईएएस अधिकारी को अपशब्द कहे थे। इस वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग का वीडियो भी वायरल हो रहा है जिसमें उक्त अधिकारी को काफी अपशब्द कहा जा रहा है। इसके बाद निदेशक समाज कल्याण की गुरुवार दोपहर अचानक तबियत बिगड़ गई। विभाग के निदेशक बीके त्रिपाठी को गोमती नगर स्थित एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

पहले भी प्रमुख सचिव पर लगा था बदसलूकी का आरोप

जनवरी माह में प्रमुख सचिव समाज कल्याण बीएल मीणा पर समाज कल्याण निदेशक बालकृष्ण त्रिपाठी से बदसलूकी करने का आरोप लगा था। बताया गया था कि शासन स्तर पर एक मीटिंग के दौरान बदसलूकी की गई थी। इस मीटिंग में विभाग के निदेशक समेत कई आफिसर पहुंचे थे, जहां किसी बात को लेकर प्रमुख सचिव मीणा नाराज हो गए थे। विभागीय अधिकारियों ने इसकी शिकायत कैबिनेट मंत्री रमापति शास्त्री और मुख्य सचिव आरके तिवारी से की थी।

Related Post

AK Sharma

नगर विकास मंत्री के प्रयासों पर मऊ से मुंबई की एक नई ट्रेन को मिली मंजूरी

Posted by - November 19, 2023 0
लखनऊ। प्रदेश के नगर विकास एवं ऊर्जा मंत्री एके शर्मा (AK Sharma) के प्रयासों से पूर्वांचल सहित उत्तर प्रदेश को छठ…