PM MODI

2 मई दीदी जाछे और आसोल परिवर्तन आछे” : पीएम मोदी

408 0
कोलकाता । प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) आज पश्चिम बंगाल में पूर्वी मिदनापुर के कांथी में रैली को संबोधित कर रहे है । बता दें कि इस बार बंगाल चुनाव को लेकर भारतीय जनता पार्टी और तृणमूल कांग्रेस के बीच सीधी टक्कर चल रही है।

पीएम मोदी (Prime Minister Narendra Modi) ने संबोधन के दौरान कहा कि आज़ादी की लड़ाई के हर नायक-नायिका को सम्मान देने के लिए पूरा देश आज़ादी का अमृत महोत्सव मना रहा है। आज़ादी के 75 साल के उत्सव में पश्चिम बंगाल का विशेष महत्व है. आज़ादी की लड़ाई में दिए गए हर योगदान को भावी पीढ़ी तक पहुंचाना भाजपा सरकार की प्राथमिकता है।

…तो 21 सालों के दौरान पीएम मोदी ने नहीं ली कोई छुट्टी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) ने कहा कि बंगाल के कोने से कोने से अब एक ही आवाज़ आ रही है, बंगाल के हर घर से एक ही आवाज़ आ रही है, बंगाल के हर मुख से एक ही आवाज़ आ रही है कि “2 मई दीदी जाछे और आसोल परिवर्तन आछे”

वहीं दूसरी तरफ विधानसभा चुनाव से पहले टीएमसी के कई बड़े और दिग्गज नेता भाजपा में शामिल हो रहे हैं। अभी और कई नेताओं के बीजेपी में शामिल होने की बात चल रही है। 294 सदस्ययी बंगाल विधानसभा के लिए 27 मार्च से 29 अप्रैल तक आठ चरणों में मतदान होगा। वोटो की गिनती दो मई को होगी।

पश्चिम बंगाल में टीएमसी की सरकार है। टीएमसी प्रमुख ममता बनर्जी राज्य की मुख्यमंत्री हैं। बता दें कि 2016 विधानसभा चुनाव में टीएमसी ने सबसे अधिक 211 सीटें जीतकर सरकार बनाई थी।

Related Post

लखीमपुर खीरी हिंसा: नवजोत सिंह सिद्धू ने खत्म किया अपना मौन व्रत

Posted by - October 9, 2021 0
लखीमपुर खीरी। पंजाब कांग्रेस अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू ने गृह राज्य मंत्री अजय मिश्रा के बेटे आशीष मिश्रा के लखीमपुर…