Dasna Devi temple

डासना देवी मंदिर के पुजारी करने जा रहे थे जामा मस्जिद यात्रा, लेकिन…

161 0

गाजियाबाद: डासना देवी मंदिर (Dasna Devi temple) के पुजारी यति नरसिंहानंद को गाजियाबाद (Ghaziabad) प्रशासन ने मंगलवार को 17 जून को दिल्ली (Delhi) की जामा मस्जिद (JAMA Masjid) में उनकी प्रस्तावित यात्रा रद्द करने के लिए कहा था। नोटिस की रिपोर्ट द्रष्टा द्वारा घोषणा के बाद आई है कि वह राष्ट्रीय राजधानी में प्रमुख मस्जिद का दौरा करेंगे। कुरान और इस्लामी इतिहास की किताबें।

जबकि नोटिस डासना देवी मंदिर (Dasna Devi temple) के पुजारी नरसिंहनद को अपनी योजनाओं को रद्द करने के लिए कहता है, यह कानूनी कार्रवाई की चेतावनी भी देता है, जिससे उन्हें ऐसे बयानों से परहेज करने के लिए कहा जाता है जो सांप्रदायिक कलह का कारण बन सकते हैं। नरसिंहानंद की ताजा टिप्पणी निलंबित भाजपा प्रवक्ता नूपुर शर्मा के समर्थन में की गई थी।

पुजारी इस साल की शुरुआत में खबरों में थे, जब उन्हें 15 जनवरी को हरिद्वार अभद्र भाषा मामले में गिरफ्तार किया गया था। बाद में उन्हें हरिद्वार की एक अदालत ने 7 फरवरी को जमानत दे दी थी। पुजारी ने एक वीडियो और एक प्रेस नोट के माध्यम से कहा, “मुसलमान जो कुरान में लिखे गए तथ्यों को जानने के बाद मस्जिद के परिसर के अंदर मौजूद होंगे, वे मुझे मार सकते हैं, लेकिन मैं हिंदुओं को बचाने के लिए अपनी जान जोखिम में डालूंगा।”

गुणवत्तायुक्त होगी पैरा मेडिकल और नर्सिंग की पढ़ाई, निकलेंगे योग्य नर्स

उन्होंने कहा कि राजनेताओं और हिंदू धर्म गुरुओं को डूबकर मरना चाहिए क्योंकि पूरी दुनिया के मुसलमान जब भी उन चीजों के बारे में बोलते हैं जो उनकी धार्मिक पुस्तक में पहले से ही वर्णित हैं, तो हिंदुओं का सिर काटने के लिए “फतवा” जारी कर रहे हैं।

आर्थिक तंगी होगी दूर, करें तुलसी के ये उपाय

Related Post

Kamla Nehru Educational Society

बिना पट्टा कराए भूमि को कराया फ्री होल्ड, पूर्व सांसद पुत्र समेत 12 पर FIR

Posted by - March 15, 2021 0
रायबरेली। जिले में कमला नेहरू एजुकेशनल सोसाइटी के पक्ष में बिना पट्टा हुए भूमि को फर्जी तरीके फ्री होल्ड (illegal…