police

11 दिन में सामूहिक हत्याकांड का प्रयागराज पुलिस ने खुलासा, मुठभेड़ में कई गिरफ्तार

39 0

प्रयागराज: प्रयागराज (Prayagraj) में बीते 23 अप्रैल को थरवई थाना क्षेत्र में हुई सामूहिक हत्याकांड (Mass murder) का पुलिस ने खुलासा कर दिया है। पांच लोगों की हत्या में शामिलि इंटरस्टेट डकैतों और पुलिस (Police) के बीच हुई मुठभेड़ (Encounter) में शातिर बदमाश गोली लगने से घायल हो गए। पुलिस (Police) ने कुल सात बदमाशों को गिरफ्तार किया है जो इस सामूहिक हत्याकांड में शामिल थे। इतना ही नहीं बदमाशों की गिरफ्तारी के बाद अंतर्राजीय गैंग का भी खुलासा हुआ है जो डकैती और हत्या की वारदात को अंजाम देने के बाद फरार हो जाते थे। गिरफ्तार बदमाशों ने पूर्व में किए गए वारदातों का भी पुलिस (Police) ने खुलासा किया है।

Police टीम ने किया खुलासा

पुलिस के मुताबिक फाफामऊ के गोहरी में 21-22 नवंबर 2021 को हुई चार लोगों की हत्या और डकैती में भी ये बदमाश शामिल थे। इतना ही नहीं थरवई थाना क्षेत्र के खेवराजपुर में 22/23 अप्रैल 2022 को 5 लोगों की हत्या और डकैती की घटना में इन्हीं का हाथ था। इस खुलासे के लिए एसएसपी अजय कुमार ने पुलिस (Police) टीम को 25000 इनाम देने की घोषणा की है। उन्होंने बताया कि घायल बदमाशों को जिला अस्पताल में एडमिट कराया गया है, बाकी अन्य से पूछताछ जारी है।

न्याय मांगने गई नाबालिग लड़की से थानाध्यक्ष ने किया सामूहिक बलात्कार

चार जिलों के 13 सदस्यों का गैंग

एसएसपी अजय कुमार ने बताया कि यह गैंग बिहार के चार जिलों भोजपुर, औरंगाबाद, कैमूर, रोहतास और यूपी के मिर्जापुर जिले के चुनार क्षेत्र के 13 लोगों के द्वारा मिलकर चलाया जा रहा था। पकड़े गये 7 बदमाशों में एक महिला भी शामिल है, यह गैंग काफी खूंखार तरीके से वारदातों को अंजाम देता था। फाफामऊ क्षेत्र में इस गैंग ने दो सामूहिक हत्याकांड को अंजाम देते हुए 9 लोगों की हत्या के बाद लूटपाट की थी। यह गैंग डकैती के साथ ही हत्या और महिलाओं से रेप को भी अंजाम देता था, सबूत मिटाने के लिए घरों में आग भी लगा देते थे।

बहन की विदाई के साथ उठी भाई की अर्थी, गांव में मातम का माहौल

Related Post

Priyanka gandhi

पुलिस ज़्यादती के शिकार निषाद समुदाय से बोलीं प्रियंका- कांग्रेस लड़ेगी उनके न्याय की लड़ाई

Posted by - February 21, 2021 0
प्रयागराज। कांग्रेस (Congress) की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा (Praiyanka Gandhi Vadra) रविवार को प्रयागराज (Prayagraj) जिले के बसवार गांव…