PNB

पीएनबी को पीएम मोदी के कर कमलों से राष्ट्रीय एमएसएमई पुरस्कार प्राप्त

490 0

लखनऊ: पीएनबी (PNB) , देश के अग्रणी सार्वजनिक क्षेत्र के बैंक, ने केंद्रीय एमएसएमई मंत्रालय द्वारा उद्यमी-भारत कार्यक्रम के तहत नई दिल्ली में आयोजित “राष्ट्रीय एमएसएमई पुरस्कार 2022” में तृतीय पुरस्कार प्राप्त किया। यह पुरस्कार एमएसएमई क्षेत्र को बढ़ावा देने और विकास में पीएनबी के योगदान के लिए माननीय प्रधानमंत्री, पीएम नरेंद्र मोदी के कर कमलों द्वारा प्रदान किया गया तथा विज्ञान भवन, नई दिल्ली में पीएनबी के एमडी एवं सीईओ अतुल कुमार गोयल द्वारा ग्रहण किया गया।

पीएनबी की ओर से प्रतिष्ठित सम्मान स्वीकार करते हुए, अतुल कुमार गोयल, एमडी एवं सीईओ, ने कहा, “भारत के सबसे प्रतिष्ठित पुरस्कार समारोहों में से एक में माननीय प्रधानमंत्री पीएम नरेंद्र मोदी द्वारा सम्मानित किया जाना पीएनबी के लिए एक बड़े गौरव की बात है। मैं केंद्रीय एमएसएमई मंत्रालय का एक ऐसा मंच प्रदान करने के लिए आभार व्यक्त करता हूं जिसने उद्यमिता (विनिर्माण और सेवाएं), उत्पाद की गुणवत्ता, नवाचार और भी बहुत कुछ का अंगीकार करते हुए एमएसएमई के विकास को लगातार प्रोत्साहित किया है। मैं सभी उद्यमियों को उनकी सफलता की यात्रा में हम पर भरोसा करने के लिए विशेष धन्यवाद देना चाहता हूं। यह सम्मान ग्राहक-केंद्रित उत्पाद और सेवाएं प्रदान करके देश भर में एमएसएमई के विकास के प्रति पीएनबी की निरंतर प्रतिबद्धता का प्रमाण है।”

वन महोत्सव: जानकीपुरम में आएगी हरयाली, इलाको में लगा पौधा

देश भर में एमएसएमई के विकास और संवर्धन के लिए राज्य सरकारों/केंद्र शासित प्रदेशों, आकांक्षी जिलों, संस्थानों या व्यक्तियों द्वारा किए गए उत्कृष्ट कार्यों के लिए कई श्रेणियों में भी राष्ट्रीय एमएसएमई पुरस्कार प्रदान किए जाते हैं।

पिता के तेरहवीं में गया बेटा, उधर चोरो ने घर पर बोला धावा

Related Post

CM Yogi

योगी योगी के नारों से गुजरात की जनता ने किया इस्तकबाल

Posted by - November 26, 2022 0
अहमदाबाद। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi) ने गुजरात विधानसभा के चुनाव प्रचार के दौरान शनिवार को विरमगाम…
आतंक का सफाया

कश्मीर मुद्दे पर बोले आर्मी चीफ-“आतंकवाद और बातचीत एकसाथ नहीं हो सकती”

Posted by - November 30, 2018 0
नई दिल्ली। कश्मीर का मुद्दा सालों पुराना है और इसको लेकर आये दिन बयानबाज़ी भी होती रहती है। पाकिस्तान ज़ुबान…