Budget session of Parliament

पीएम नरेन्द्र मोदी 14 अप्रैल को सुबह 10 बजे राष्ट्र के नाम देंगे संदेश

508 0

नई दिल्ली। कोरोना महामारी से निपटने के लिए सरकार के राष्ट्रव्यापी अभियान के तहत देशवासियों को आगे की रणनीति से अवगत कराने के लिए प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी मंगलवार सुबह दस बजे देशवासियों को संबोधित करेंगे।

कोरोना महामारी से निपटने की रणनीति के तहत देश भर में 21 दिन की पूर्णबंदी की घोषणा

प्रधानमंत्री कार्यालय ने एक टि्वट कर कहा है कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी 14 अप्रैल को सुबह दस बजे राष्ट्र को संबोधित करेंगे। कोरोना महामारी के मद्देनजर श्री मोदी का राष्ट्र के नाम यह चौथा संबोधन होगा। श्री मोदी ने गत 24 मार्च को देशवासियों से मुखातिब होते हुए कोरोना महामारी से निपटने की रणनीति के तहत देश भर में 21 दिन की पूर्णबंदी की घोषणा की थी। यह अवधि कल यानी मंगलवार को ही समाप्त होनी है।

ऐश्वर्या राय के गाने पर देखें जाह्नवी कपूर देखें धमाकेदार डांस, लूटी महफिल

कुछ राज्याें ने अपने यहां पूर्णबंदी की अवधि 30 अप्रैल तक बढाने की घोषणा पहले ही कर दी

श्री मोदी ने गत शनिवार को कोरोना महामारी से निपटने की रणनीति तय करने के लिए सभी राज्यों के मुख्यमंत्रियों के साथ बैठक की थी। इस बैठक में पूर्णबंदी की अवधि बढाने कोे लेकर लगभग सहमति बन गयी थी। प्रधानमंत्री देशवासियों को इस सहमति के आधार पर कोरोना से लड़ने के लिए भविष्य में उठाये जाने वाले कदमों तथा पूर्णबंदी की अवधि बढाने या न बढाने के निर्णय से अवगत करायेंगे। इस बैठक के बाद कुछ राज्याें ने अपने यहां पूर्णबंदी की अवधि 30 अप्रैल तक बढाने की घोषणा पहले ही कर दी है।

इससे पहले संसद में सभी दलों के नेताओं के साथ बैठक में भी श्री मोदी ने कहा था कि देश में कोरोना संक्रमण के मामलों की बढ़ती संख्या के मद्देनजर राज्यों, जिला प्रशासन और विशेषज्ञों ने पूर्णबंदी की अवधि बढाने का सुझाव दिया है।

Related Post

Rahul Gandhi

राहुल का ‘रेप इन इंडिया’ टिप्पणी के लिए माफी मांगने से इंकार, मोदी पर किया पलटवार

Posted by - December 13, 2019 0
नई दिल्ली। कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष सांसद राहुल गांधी ने शुक्रवार को ‘रेप इन इंडिया’ वाली अपनी टिप्पणी पर माफी…
Priti Sudan

प्रीति सूदन ने रचा इतिहास, WHO के 11 सदस्यीय कोरोना महामारी पैनल में शामिल

Posted by - September 6, 2020 0
नई दिल्ली। विश्व स्वास्थ्य संगठन (WHO) ने अपने स्वतंत्र दल महामारी की तैयारी और प्रतिक्रिया के सदस्यों की सूची तैयार…