पीएम मोदी बायोपिक

पीएम मोदी पर बनी बायोपिक फिल्म लोकसभा चुनाव बाद इस दिन होगी रिलीज

783 0

नई दिल्ली। पीएम मोदी की बायोपिक की रिलीज की तारीख तय हो गई है। फिल्म मैकर्स ने लोकसभा चुनाव परिणाम के अगले दिन बायोपिक रिलीज करने का फैसला किया है। इस फिल्म में अभिनेता विवेक ओबेरॉय ने नरेंद्र मोदी का किरदार निभाया है।

ये भी पढ़ें :-पश्चिम बंगाल में फोनी तूफान से सकता दस्तक, हाई अलर्ट जारी 

आपको बता दें ‘पीएम नरेंद्र मोदी’ नामक इस फिल्म को पहले 11 अप्रैल को रिलीज किया जाना था, लेकिन चुनाव आयोग ने आचार संहिता का हवाला देते हुये इस पर बैन लगा दिया था। फिल्म रिलीज होने के एक दिन पहले चुनाव आयोग का आदेश आया था ।फिल्म की रिलीज रोकने पर चुनाव आयोग ने कहा था कि चुनाव के दौरान ऐसी कोई भी फिल्म जो किसी राजनीतिक दल या व्यक्ति को लाभ पहुंचाती है उसे प्रदर्शित नहीं किया जाना चाहिए।

ये भी पढ़ें :-लोकसभा चुनाव: बीजेपी के लिए इस प्रत्याशी का नाम बना टेंशन, चुनाव अयोग को अर्जी

जानकारी के मुताबिक फिल्म के प्रोड्यूसर संदीप सिंह ने इसके बारे में बात करते हुए कहा, “एक जिम्मेदार नागरिक होने के नाते हम देश के कानून का सम्मान करते हैं। चर्चा करने के बाद हम इस फैसले पर पहुंचे हैं कि लोकसभा चुनाव होने के बाद हम इस फिल्म को रिलीज करेंगे। अब हम अपनी फिल्म को 24 मई को रिलीज करेंगे। यह पहली बार होगा जब किसी फिल्म का प्रचार केवल 4 दिन किया जाएगा।

Related Post

सीमा विवाद के बाद पहली बार PM मोदी-जिनपिंग थे आमने-सामने, पूरी तरह से किया ‘इग्‍नोर’!

Posted by - November 10, 2020 0
अंतर्राष्ट्रीय डेस्क.    आज मंगलवार रूस में आयोजित शंघाई सहयोग संगठन (SCO) के शिखर सम्मेलन की ऑनलाइन वर्चुअल बैठक के दौरान…