PM Modi worshiped in Parvati Kund

पीएम मोदी ने पार्वती कुंड में की पूजा-अर्चना, सीएम धामी भी रहे मौजूद

81 0

पिथौरागढ़। पीएम नरेंद्र मोदी (PM Modi) गुरुवार को उत्तराखंड के एक दिवसीय दौरे पर पहुंचे हैं। यहां पर पिथौरागढ़ के पार्वती कुंड (Parvati Kund) में पीएम मोदी ने पूजा-अर्चना की। उनके साथ सीएम पुष्कर सिंह धामी (CM Dhami) भी मौजूद हैं। उन्होंने पीएम का उत्तराखंड में स्वागत किया। इस दौरे के दौरान पीएम कई विकास परियोजनाओं का उद्घाटन करेंगे।

उत्तराखंड के एकदिवसीय दौरे में पीएम मोदी (PM Modi) कुमाऊं क्षेत्र में कई विकास परियोजनाओं की आधारशिला रखेंगे और एक जनसभा को संबोधित करेंगे। पीएम ऑफिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार मोदी अपने दौरे की शुरुआत जोलिंगकोंग में भगवान शिव के धाम आदि कैलाश चोटी के दर्शन के साथ करेंगे।

पीएम ने आदि कैलाश के दर्शन किए।

उसके बाद प्रधानमंत्री (PM Modi) गुंजी गांव जाएंगे जहां वह स्थानीय लोगों तथा सुरक्षा बलों के जवानों से मिलेंगे। कुंजी गांव में पीएम सेना और आईटीबीपी के जवानों से मिलेंगे। आईटीबीपी महिला जवानों से भी पीएम मुलाकात करेंगे। स्थानीय कलाकार पारंपरिक वेशभूषा में पीएम मोदी का स्वागत करेंगे।

दौरे से पहले पीएम मोदी (PM Modi) ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर लिखा,’देवभूमि उत्तराखंड के जन-जन के कल्याण और राज्य के तेज विकास के लिए हमारी सरकार प्रतिबद्ध है। इसे और गति देने के लिए पिथौरागढ़ में कई परियोजनाओं का लोकार्पण और शिलान्यास करूंगा।

यहां के गुंजी गांव में लोगों से संवाद का सुअवसर भी मिलेगा। अपने इस दौरे में आध्यात्मिक महत्त्व के पार्वती कुंड और जागेश्वर धाम में दर्शन और पूजन की भी उत्सुकता से प्रतीक्षा है।’

Related Post