Karnataka

कल से दो दिवसीय कर्नाटक दौरे पर रहेंगे पीएम मोदी

197 0

नई दिल्ली: मुख्यमंत्री बसवराज बोम्मई के अनुसार, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Modi) अंतरराष्ट्रीय योग दिवस की अगुवाई सहित कई कार्यक्रमों में हिस्सा लेने के लिए सोमवार से कर्नाटक (Karnataka) के दो दिवसीय दौरे पर होंगे। बोम्मई ने रविवार को संवाददाताओं से कहा कि कल, प्रधान मंत्री दो दिवसीय कर्नाटक (Karnataka) यात्रा पर कर्नाटक आ रहे हैं। वह भारतीय विज्ञान संस्थान में उद्घाटन और शिलान्यास समारोह में हिस्सा लेंगे। वह अंबेडकर स्कूल ऑफ इकोनॉमिक्स का भी उद्घाटन करेंगे।

उन्होंने कहा कि मोदी विभिन्न रेलवे और भारतीय राष्ट्रीय राजमार्ग प्राधिकरण से संबंधित कार्यक्रमों की आधारशिला रखेंगे। मुख्यमंत्री ने कहा कि, मोदी बेंगलुरु में एक जनसभा को भी संबोधित करेंगे। हमने आयोजन के लिए सभी जरूरी इंतजाम कर लिए हैं। वरिष्ठ अधिकारी कार्यों की निगरानी कर रहे हैं।बोम्मई के अनुसार, प्रधानमंत्री सोमवार शाम को मैसूर में एक जनसभा को संबोधित करेंगे और उसी शाम सुत्तूर मठ और चामुंडी हिल्स का दौरा करेंगे।

काबुल में गुरुद्वारे पर हमले के बाद भारत का एक्शन, 100 से अधिक सिखों…

बोम्मई ने कहा, प्रधानमंत्री मैसूर पैलेस परिसर (मंगलवार को) में अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस कार्यक्रम में भाग लेंगे। इसके बाद वह तिरुवनंतपुरम के लिए रवाना होंगे। हमने आयोजनों के लिए सभी इंतजाम किए हैं। मैसूर के सुत्तूर मठ में, प्रधान मंत्री वेद पाठशाला भवन को जनता को समर्पित करेंगे और योग और भक्ति पर टिप्पणियों का विमोचन करेंगे। अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस कार्यक्रम मंगलवार सुबह 6.30 बजे शुरू होगा और सुबह 7.45 बजे तक चलेगा।

अपनी ही शादी में नहीं पहुंचे विधायक, तो दुल्हन ने लिखा दी FIR

Related Post

smartphone

टेलीविजन, कैमरे, अलार्म घड़ियों की जगह स्मार्टफोन ने लिया : रिपोर्ट

Posted by - March 1, 2020 0
नई दिल्ली। बदलती प्रौद्योगिकी के दौर में स्मार्टफोन लोगों की दिनचर्या का अभिन्न हिस्सा बनता जा रहा है। साइबर सुरक्षा…
CM Dhami

उत्तराखंड के वैश्विक निवेश समिट हेतु धामी का अहमदाबाद में रोड शो

Posted by - November 1, 2023 0
अहमदाबाद/देहरादून। उत्तराखण्ड में आगामी आठ-नौ दिसंबर को होने वाले ग्लोबल इन्वेस्टर्स समिट (Uttarakhand Global Investor Summit) की सफलता हेतु मुख्यमंत्री…