PM Modi

राममंदिर पर ‘बाबरी ताला’ लगाना चाहते हैं कांग्रेस के शहजादे : प्रधानमंत्री

19 0

बस्ती। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी (PM Modi) ने कहा है कि कांग्रेस के शहजादे राममंदिर को लेकर सुप्रीम कोर्ट के फैसले को पलटना चाहते हैं और राममंदिर पर ‘बाबरी ताला’ लटकाना चाहते हैं। उन्होंने कहा कि हमारा देश 500 साल से राममंदिर की प्रतीक्षा कर रहा था, मगर इंडी गठबंधन वालों को राममंदिर और श्रीराम से परेशानी है। सपा के बड़े नेता कहते हैं कि राम मंदिर बेकार है और रामभक्त पाखंडी हैं। उन्होने कहा कि ये वो लोग हैं जो सनातन धर्म के विनाश की बात करते हैं और इनकी आका है कांग्रेस पार्टी। कांग्रेस के शहजादे तो फिर से रामलला को टेंट में भेजना चाहते हैं। इनपर वोट से करारी चोट होनी चाहिए। पीएम मोदी ने प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की तारीफ करते हुए कहा कि उन्होंने यूपी को गर्त से बाहर निकालने में अपनी सरकार के साथ बहुत मेहनत की है।

पीएम मोदी (PM Modi) बुधवार को यहां राजकीय पॉलिटेक्निक कॉलेज ग्राउंड में आयोजित बस्ती, डुमरियागंज और संत कबीर नगर लोकसभा सीटों के लिए आयोजित संयुक्त जनसभा को संबोधित कर रहे थे। इस दौरान उनके साथ प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भी मौजूद रहे। पीएम मोदी ने बस्ती से लोकसभा प्रत्याशी हरीश द्विवेदी, डुमरियागंज से पार्टी प्रत्याशी जगदम्बिका पाल और संत कबीर नगर से प्रत्याशी प्रवीण निषाद के पक्ष में जनता से अधिक से अधिक संख्या में वोट देने की अपील की।

इंडी अलायंस निराशा के गर्त में डूबा चुका है

प्रधानमंत्री (PM Modi) ने कहा कि जनता ने हमारे काम, हमारी बात, हमारे वादों और इरादों पर भरोसा किया है। उन्होंने भरोसा दिलाया कि वह भी इस विश्वास पर खरा उतरने में कोई कमी नहीं छोड़ेंगे। पीएम ने कहा कि पांच चरण के चुनाव हो चुके हैं, इन पांच चरण ने ही तीसरी बार मोदी सरकार पक्की कर दी है। पूरा इंडी अलायंस निराशा के गर्त में डूब चुका है। उन्होंने जनता से कहा कि सपा और कांग्रेस को मिलने वाला एक भी वोट किसी काम का नहीं है। वोट बर्बाद हो जाए ये कोई भी समझदार मतदाता नहीं चाहेगा। उन्होंने अपील की कि आपका वोट उसको पड़ना चाहिए जिसकी सरकार बनने की गारंटी है। उन्होंने कहा कि मैं बहुत अच्छे काम करने वाला हूं और हर काम से वोट देने वाले को पुण्य मिलने वाला है। कहा कि हम राम से राष्ट्र, विरासत से विकास और अध्यात्म से आधुनिकता के मंत्र से देश को आगे बढ़ा रहे हैं।

इन्हें मालूम नहीं कि 56 इंच क्या होता है

प्रधानमंत्री (PM Modi) ने कहा कि आज भारत वैश्विक मंच पर जब बोलता है तो पूरी दुनिया बड़े ध्यान से सुनती है। भारत फैसले लेता है तो दुनिया उसके साथ अपने कदम मिलाने की कोशिश करती है। आतंक का सरपरस्त देश जो कभी हमें आखें दिखाता था, धमकियां देता था आज उनकी हैसियत ऐसी हो गई है कि वह न घर का है न घाट का। उसे अनाज भी नसीब नहीं हो रहा है। मगर, उसके हमदर्द सपा कांग्रेस वाले अब भारत को डराने में जुटे हैं। इन्हें मालूम नहीं कि 56 इंच क्या होता है। ये कहते हैं पाकिस्तान से डरो, क्योंकि उसके पास एटम बम है। पीएम ने कहा कि आज भारत में कांग्रेस की कमजोर सरकार नहीं मोदी की मजबूत सरकार है। अगर डरना है तो वो लोग डरें जो मानवता में विश्वास नहीं करते, आए दिन खून की नदियां बहाते हैं। भारत किसी को डराना नहीं चाहता, मगर भारत डराने वालों को बख्शेगा भी नहीं, इसलिए आज हम घर में घुसकर मारते हैं।

…तब ये ठीकरा ईवीएम पर फोड़ेंगे

पीएम मोदी (PM Modi) ने कहा कि सपा-कांग्रेस के दोनों शहजादों की फ्लॉप फिल्म की बार बार रिलीज से वह हैरान हैं। उन्होंने कहा कि ये लोग यूपी की 79 सीट पर जीत का दावा कर रहे हैं। पीएम ने तंज कसते हुए कहा कि ये दिन में सपने देख रहे हैं और 4 जून को यूपी की जनता इनको नींद से जगाने वाली है। तब ये ठीकरा ईवीएम पर फोड़ेंगे।

सीताराम केशरी को उठाकर फुटपॉथ पर फेंक दिया

प्रधानमंत्री (PM Modi) ने कहा कि इंडी गठबंधन को अचानक संविधान की याद आ गई है। इसी कांग्रेस ने देश में आपातकाल लगाकर संविधान को खत्म करने की भरपूर कोशिश की थी। यही कांग्रेस है जो खुद के पार्टी का संविधान भी नहीं मानती है। इन्होंने बिहार के अति पिछड़े समाज के व्यक्ति सीताराम केशरी, जोकि कांग्रेस के अध्यक्ष थे, उन्हें एक शाम को मैडम सोनिया जी की टोली कांग्रेस दफ्तर में घुसकर बाथरूम में बंद कर दिया और फिर उठाकर उन्हें फुटपाथ पर फेंक दिया और रातों रात सोनिया जी को अध्यक्ष पद पर बिठा दिया। जिन्होंने कांग्रेस के संविधान की धज्जियां उड़ा दी वो संविधान की बात कर रहे हैं।

सपा ने यूपी को केवल बदनामी दी थी

प्रधानमंत्री (PM Modi) ने कहा कि सपा ने यूपी को केवल बदनामी दी थी। बहन बेटियों का घर से निकलना मुश्किल था। लोग जमीन खरीदने से डरते थे। कोई न कोई जमीनों पर माफिया कब्जा कर लेता था। गुंडे माफिया सपा के मेहमान होते थे। दंगाइयों को स्पेशल प्रोटोकॉल मिलता था। आतंकियों को जेल से छोड़ने का स्पेशल फरमान जारी होता था। जनता ऐसी कोई गलती न करें कि इनका हौसला फिर बढ़े। क्योंकि इन लोगों ने यूपी को गर्त में पहुंचा दिया गया था। उससे बाहर निकालने के लिए योगी जी और उनकी सरकार को बहुत ताकत लगानी पड़ी है। पीएम ने अपील की कि 25 मई को जनता का एक-एक वोट तुष्टिकरण की राजनीति को कब्रिस्तान में गाड़ देगा। उन्होंने कहा कि ये क्षेत्र राम सर्किट का एक बड़ा तीर्थ है। महर्षि वशिष्ठ और श्रृंगी ऋषि के आश्रम को लेकर विभिन्न कार्य हुए हैं। मगर ये कार्य अभी केवल ट्रेलर हैं। बहुत बड़े बड़े काम आगे करने हैं।

इस अवसर पर केंद्रीय मंत्री अनुप्रिया पटेल, प्रदेश सरकार में मंत्री संजय निषाद, ओम प्रकाश राजभर, हरीश द्विवेदी, जगदम्बिका पाल, प्रवीण निषाद सहित अन्य गणमान्य उपस्थित रहे।

मेरे जिंदा रहते गरीब,पिछड़ों का आरक्षण छीनना नामुमकिन: मोदी

कांग्रेस नीति इंडिया गठबंधन के आरक्षण संबंधी बयान पर कुठाराघात करते हुये प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बुधवार को कहा कि जब तक मोदी जिंदा है, गरीब पिछड़ो आदिवसियों का आरक्षण कोई छीन नही सकता।श्रावस्ती लोकसभा और गैसड़ी विधानसभा में भाजपा प्रत्याशियों के समर्थन में आयोजित जनसभा को संबोधित करते हुये उन्होंने कहा कि जनसैलाब का उत्साह प्यार साफ – साफ बता रहा है कि सपा कांग्रेस का इंडी गठबन्धन पूरी तरह ध्वस्त हो चुका है। पूरा देश एक ही बात कह रहा है फिर एक बार मोदी सरकार।उन्होने कहा“ इंडी गठबन्धन में भयंकर बीमारियां है। गठबंधन घोर साम्प्रदायिक,घोर जातिवादी और घोर परिवारवादी है। ये कैंसर से अधिक विनाशक बन सकती है। समाज को बांटो और वोट जिहाद करवाओ इनका लक्ष्य है। ये तुष्टिकरण के लिए नई नई स्कीम लेकर आये है। जनता के काम पूछने पर वोट जिहाद कर रहे है।

कांग्रेस कहती है कि आपकी सम्पत्ति पर पहला अधिकार मुसलमानों का है। ये आपकी कमाई छीनकर मुसलमानों को बांटना चाहते है। पूरे देश मे एससीएसटी,दलित गरीब पिछड़ो का आरक्षण छीनकर वोट जिहाद करने वालो को देना चाहते है। ये चाहे जितना भी जोर लगा ले जब तक मोदी जिंदा है गरीब पिछड़ो आदिवसियों का आरक्षण कोई छीन नही सकता।”श्री मोदी ने कहा “ कांग्रेस ने अपने शासित राज्यो में पहले दलितों के आरक्षण पर डाका डाला l मैं गारंटी देता हूं वंचितों का जो अधिकार है मोदी उसका चौकीदार है l देश मे कर्नाटक मॉडल लागू नही होने दूंगा। ये कभी लागू नही होने दूंगा।”जनसभा में भारी भीड़ देखकर गदगद श्री मोदी ने इसे जनता का प्यार आशीर्वाद बताते हुई अपनी पूंजी बताया।

उन्होंने कहा कि हैलीपैड पर पुराने साथी मिले पुरानी बाते याद करायी और 35 वर्षो पूर्व के क्षेत्र में संगठन के मेरे काम के अनुभव से मेरे मन को ताजा कर दिया। उन्होंने कहा कि कल एक वीडियो देखा कि लोग मंच पर चढ़ रहे थे। किसी ने बताया कि सपा कांग्रेस के लोग पैसा देकर भीड़ एकत्र कर रहे है। पैसा न पाने पर लोग मंच पर चढ़ रहे हैं। जब ये हाल है तो देश और जनता का क्या भला करेंगे।उन्होने कहा “ आपने देखा कि कांग्रेस के एक बड़े नेता जो कांग्रेस के शहजादे पर कंट्रोल है उनके कमांडो की तरह काम कर रहे है वे ट्वीट कर लगातार कह रहे थे निवर्तमान प्रधानमंत्री मोदी वाला मजाक उड़ाते थे। पांचवे चरण के बाद छोड़ ये मजाक उड़ाना छोड़ दिया है। उन्होंने भी मान लिया कि मोदी को पीएम बनने के लिए जनता निर्णय कर चुकी है।

”उन्होंने कहा कि देश के कोने कोने में एक ही नारा एक ही मंत्र और एक ही नारा है “फिर एक बार मोदी सरकार” । मोदी ने कहा कि 24 का चुनाव भारत का भविष्य तय करने जा रहा है जिन्होंने साठ साल तक कुछ नही किया वे मोदी कामों व मोदी को रोकने के लिए एक हो गए है। उन्होने कहा कि यूपी में दो लड़को की जोड़ी लांच हुई है वही पुरानी फ्लॉप फ़िल्म वही पुराने किरदार वही पुराने डायलॉग। पूरा चुनाव खत्म हो रहा है लेकिन एक भी नई बात नही की। इनका न कोई विजन है न ही देश को आगे ले जाने विकास और न ही अर्थव्यवस्था के बारे में कोई प्लान है। दोनो लडको ने अभी तक कोई भरोसेमंद बात नही की। ये वोट को क्यों मांग रहे हैं। बस मोदी के निर्णय को पलटने की बात कर रहे है।

हम सब मिलकर बदलेंगे छत्तीसगढ़ की तकदीर और तस्वीर: विष्णु देव साय

प्रधानमंत्री ने कहा “ दस साल में मोदी ने जो चार करोड़ गरीबो को पक्के मकान दिये चार करोड़ गरीबो के मकान छीन कर वोटबैंक को दे देंगे। मोदी के खुलवाये जनधन खातों के पैसा छीनकर उनके खातों में भेज देंगे। बिजली का कनेक्शन काट देंगे। मोदी घर घर पानी पहुंचा रहा है लेकिन सपा कांग्रेस वालो को टोटी खोलने में महारथ हासिल है ये वो भी खोल ले जायेंगे। ऐसा पाप जुल्म जनता उन्होंने नहीं करने देगी।”उन्होंने कहा “ मोदी देश के लिए जीता है जो जो फैसले लिए इनके बस की बात नही l ये क्या क्या फैसले बदलेंगे। ये लोग 370 बहाल कर आंतकियो को जेल से निकालकर पीएम हाउस में बिरयानी खिलाएंगे। कांग्रेस आयी तो कड़े नियम कानून बदलकर भ्र्ष्टाचारियों को बचायेगे। यूपी में नौकरी देने के लिये रेट तय था। बिना सड़क बने भुगतान हो जाता था। अब ये सब बन्द हो गया। भ्र्ष्टाचार पर अंकुश से हुए नुकसान के कारण ये लोग मोदी को गाली दे रहे l मुझे और परिवार को गाली मंजूर है भ्र्ष्टाचार मंजूर नहीं है।

”श्री मोदी ने कहा कि सपा को पुराना गुंडाराज चाहिये। यूपी में माफियाओ की जमीनों पर गरीबो के घर बन रहे है। अब बड़े बड़े गुंडे तख्ती लटकाकर कहते है मुझे जेल भेज दो। भाजपा यूपी को पुनः उस हालात में नही जाने देगी ये मोदी की गारंटी है। उन्होंने कहा कि मोदी शाही खानदान से नही आया बल्कि गरीब मां का बेटा है। मुझे अपने लिए कुछ नही चाहिए।उन्होंने कहा कि श्रावस्ती ऐतिहासिक और पौराणिक है जहाँ देश के कोने कोने से पर्यटक आना चाहते थे, सपा बसपा कांग्रेस ने श्रावस्ती के विकास ओर देश की विरासत की चिंता नही की लेकिन हमने श्रावस्ती में एयरपोर्ट के साथ बलरामपुर खलीलाबाद रेल परियोजना दी। बलरामपुर में मां पाटेश्वरी विश्वविद्यालय,मेडिकल कॉलेज दिया। सरयू नहर परियोजना से बाढ़ का संकट खत्म होगा। ये सब सपा कांग्रेस के बस की बात नही थी। ये तो विकास के पैसे भी खा जाते है।

Related Post

भारत गौरव अलंकरण

ब्रिटिश पार्लियामेंट में निर्भया की मां आशा देवी को मिलेगा भारत गौरव अलंकरण

Posted by - March 20, 2020 0
नई दिल्ली। निर्भया के गुनहगारों को लंबे संघर्ष के बाद फांसी के तख्ते तक पहुंचाकर न्याय हासिल करने वाली निर्भया…
CM Yogi

2017 से पहले भर्ती निकलते ही पूरा परिवार वसूली के लिए निकल पड़ता था: सीएम योगी

Posted by - December 18, 2022 0
लखनऊ। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi) ने रविवार को यहां लोक भवन में राजकीय माध्यमिक विद्यालयों में नवनियुक्त एक हजार…
ममता बनर्जी

ममता बोली- NRC के डर से 30 लोगों ने की आत्महत्या, इसकी जिम्मेदारी कौन लेगा?

Posted by - December 17, 2019 0
कोलकाता। पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने कहा कि हमारे प्रदेश में NRC (नेशनल रजिस्टर ऑफ़ सिटिज़न्स) के डर…