कोरोनावायरस

पीएम मोदी व राहुल गांधी ने ट्वीट कर अरविंद केजरीवाल को दी बधाई

881 0

नई दिल्ली। दिल्ली विधानसभा चुनाव के अरविंद केजरीवाल की आम आदमी पार्टी ने शानदार प्रदर्शन किया है। दिल्ली में आम आदमी पार्टी लगातार तीसरी बार सरकार बनाने जा रही है। जीत के बाद पार्टी दफ्तर से अरविंद केजरीवाल ने कहा कि दिल्लीवालों गजब कर दिया आप लोगों ने, आई लव यू। वहीं, विधानसभा चुनाव में मिली जीत पर पीएम मोदी ने ट्वीट कर उनको बधाई दी है।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ट्वीट कर अरविंद केजरीवाल को दिल्ली चुनाव में जीत पर बधाई दी है। पीएम ने लिखा कि दिल्ली विधानसभा चुनावों में जीत के लिए आप और अरविंद केजरीवाल को बधाई। दिल्ली के लोगों की आकांक्षाओं को पूरा करने के लिए उन्हें शुभकामनाएं।

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने दिल्ली विधानसभा चुनाव में जीत पर अरविंद केजरीवाल और आम आदमी पार्टी को बधाई दी है।

दिल्ली चुनाव पर बोले अखिलेश, आप की जीत बीजेपी के अंहकार के खिलाफ

पूर्वी दिल्ली से भाजपा सांसद गौतम गंभीर ने कहा कि हम दिल्ली चुनाव परिणाम स्वीकार करते हैं और अरविंद केजरीवाल और दिल्ली के लोगों को बधाई देते हैं। हमने पूरी कोशिश की लेकिन, शायद हम राज्य के लोगों को समझा नहीं सके। मुझे उम्मीद है कि अरविंद केजरीवाल के नेतृत्व में दिल्ली का विकास होगा।

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने कहा कि मैंने अरविंद केजरीवाल को बधाई दी

दिल्ली चुनाव परिणाम पर पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने कहा कि मैंने अरविंद केजरीवाल को बधाई दी है। लोगों ने बीजेपी को नकार दिया है। केवल विकास काम करेगा। लोगों ने सीएए, एनआरसी और एनपीआर को खारिज कर दिया।

दिल्ली कांग्रेस प्रमुख सुभाष चोपड़ा विधानसभा चुनाव में पार्टी के प्रदर्शन की जिम्मेदारी लेते हुए कहा कि हम इसके पीछे के कारणों का विश्लेषण करेंगे। हमारे वोट प्रतिशत में गिरावट का कारण भाजपा और AAP द्वारा ध्रुवीकरण की राजनीति है।

Related Post

Road

सिंगल यूज्ड प्लास्टिक कचरे से सड़क सुदृढ़ीकरण को बढ़ावा देकर नई मिसाल पेश कर रही योगी सरकार

Posted by - January 28, 2024 0
लखनऊ। उत्तर प्रदेश को विकास के नए सोपानों की ओर अग्रसर कर रही योगी सरकार(Yogi Government)  ने सिंगल यूज प्लास्टिक…
CM Yogi

Nikay Chunav: ट्रिपल इंजन की सरकार व्यापारियों के लिए करेगी कार्य: सीएम योगी

Posted by - April 29, 2023 0
गोरखपुर। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi) ने शनिवार को यहां एक व्यापारी सम्मेलन को संबोधित करते हुए…
Uddhav with Sharad

महाराष्ट्र : सचिन वाजे को लेकर महा विकास अघाड़ी की सरकार में दरार

Posted by - March 15, 2021 0
मुंबई । राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के अध्यक्ष शरद पवार ने सोमवार को महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री और शिवसेना अध्यक्ष उद्धव ठाकरे…