कोरोनावायरस

पीएम मोदी व राहुल गांधी ने ट्वीट कर अरविंद केजरीवाल को दी बधाई

867 0

नई दिल्ली। दिल्ली विधानसभा चुनाव के अरविंद केजरीवाल की आम आदमी पार्टी ने शानदार प्रदर्शन किया है। दिल्ली में आम आदमी पार्टी लगातार तीसरी बार सरकार बनाने जा रही है। जीत के बाद पार्टी दफ्तर से अरविंद केजरीवाल ने कहा कि दिल्लीवालों गजब कर दिया आप लोगों ने, आई लव यू। वहीं, विधानसभा चुनाव में मिली जीत पर पीएम मोदी ने ट्वीट कर उनको बधाई दी है।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ट्वीट कर अरविंद केजरीवाल को दिल्ली चुनाव में जीत पर बधाई दी है। पीएम ने लिखा कि दिल्ली विधानसभा चुनावों में जीत के लिए आप और अरविंद केजरीवाल को बधाई। दिल्ली के लोगों की आकांक्षाओं को पूरा करने के लिए उन्हें शुभकामनाएं।

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने दिल्ली विधानसभा चुनाव में जीत पर अरविंद केजरीवाल और आम आदमी पार्टी को बधाई दी है।

दिल्ली चुनाव पर बोले अखिलेश, आप की जीत बीजेपी के अंहकार के खिलाफ

पूर्वी दिल्ली से भाजपा सांसद गौतम गंभीर ने कहा कि हम दिल्ली चुनाव परिणाम स्वीकार करते हैं और अरविंद केजरीवाल और दिल्ली के लोगों को बधाई देते हैं। हमने पूरी कोशिश की लेकिन, शायद हम राज्य के लोगों को समझा नहीं सके। मुझे उम्मीद है कि अरविंद केजरीवाल के नेतृत्व में दिल्ली का विकास होगा।

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने कहा कि मैंने अरविंद केजरीवाल को बधाई दी

दिल्ली चुनाव परिणाम पर पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने कहा कि मैंने अरविंद केजरीवाल को बधाई दी है। लोगों ने बीजेपी को नकार दिया है। केवल विकास काम करेगा। लोगों ने सीएए, एनआरसी और एनपीआर को खारिज कर दिया।

दिल्ली कांग्रेस प्रमुख सुभाष चोपड़ा विधानसभा चुनाव में पार्टी के प्रदर्शन की जिम्मेदारी लेते हुए कहा कि हम इसके पीछे के कारणों का विश्लेषण करेंगे। हमारे वोट प्रतिशत में गिरावट का कारण भाजपा और AAP द्वारा ध्रुवीकरण की राजनीति है।

Related Post

CM Dhami

चिन्हित राज्य आंदोलनकारी के दल ने सीएम धामी को सौंपा पत्र

Posted by - January 9, 2023 0
देहरादून। चिह्नित राज्य आन्दोलनकारी राजेन्द्र शाह के नेतृत्व में प्रमुख राज्य निर्माण आंदोलनकारियों के एक प्रतिनिधिमंडल ने आज मुख्यमंत्री (CM…
pm modi

जेल से बाहर निकलने के लिए चुनाव का इंतजार कर रहे अपराधी : पीएम मोदी

Posted by - February 7, 2022 0
बिजनौर। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Modi) ने आज सोमवार को बिजनौर की जनसभा को वर्चुअली संबोधित किया। इसमें उन्होंने सपा…