PhonePay

फोनपे बिजनेस ऐप अब स्थानीय भाषाओं में ग्राहकों को देगा सूचना

915 0

नई दिल्ली । डिजिटल पेमेंट प्लेटफॉर्म फोनपे (PhonePay) ने अपने बिजनेस ऐप पर 9 से अधिक स्थानीय भाषाओं में ग्राहकों सूचना की सुविधा प्रदान करने की घोषणा की है।

फोनपे (PhonePay) के तरफ सें जारी बयान में कहा कि बिजनेस के सबसे व्यस्त घंटों के दौरान दुकानदारों को अपनी भाषा में आवाज सूचना से मदद मिलेगी, जिसमें मिलने वाली राशि की घोषणा की जाएगी, जिससे किसी ग्राहक से उनके फोन की स्क्रीन चेक करने, या बैंक एसएमएस का इंतजार करने की जरुरत नहीं होगी।

मिंत्रा ने ‘एंड ऑफ रिजन सेल’ के दौरान 1.1 करोड़ आइटम बेचे

बता दें कि कंपनी ने 2018 में फोनपे फॉर बिजनेस ऐप लॉन्च किया था, जो अंग्रेजी, हिंदी, मराठी, बंगाली, गुजराती, तमिल, तेलुगु, मलयालम, कन्नड़, ओडिया और असमिया में उपलब्ध है। अभी इसका उपयोग पूरे भारत में 1.5 करोड़ से अधिक व्यापारी साझेदार द्वारा किया जा रहा है। ऐप विभिन्न उत्पादों और लॉन्च के बारे में व्यापारियों को उनकी सबसे अधिक सुविधाजनक भाषा में सूचना भेजता है। जब किसी व्यापारी को ऐप पर ऑनबोर्ड किया जाता है, तो फोनपे फील्ड टीम भी शैक्षिक सामग्री साझा करती है जो उन्हें विभिन्न उत्पादों और सुविधाओं की विशेषताओं के बारे में विभिन्न भाषाओं में जानकारी देती है, जिससे एक निर्बाध साइन-अप प्रक्रिया सुनिश्चित होती है।

Related Post

CM Dhami

सीएम धामी ने आपदाग्रस्त क्षेत्रों का किया स्थलीय निरीक्षण, लोगों को कंबल भी किए वितरित

Posted by - January 11, 2023 0
गोपेश्वर। मुख्यमंत्री (CM Dhami)  बुधवार को सायं जोशीमठ (Joshimath)  पहुंचे। उन्होंने सचिव मुख्यमंत्री आर. मीनाक्षी सुंदरम से आपदा राहत एवं…

भारत लौटा भारतीय वायु सेना का C-17, ज्यादा से ज्यादा लोगों को एयरलिफ्ट करने का बनाया जा रहा प्लान

Posted by - August 16, 2021 0
अफगानिस्तान में एक बार फिर से तालिबान राज आ गया है. तालिबान के कब्जे के बाद अफगानिस्तान के नागरिकों में…

सभी राज्यों और केंद्र शासित प्रदेशों को जुलाई में मिलेंगे 12 करोड़ से अधिक टीके- स्वास्थ्य मंत्रालय

Posted by - July 7, 2021 0
देश में कोरोना वायरस के मामले लगातार घट रहे हैं लेकिन आज एक बार फिर कोविड के दैनिक मामलों में…