Paytm app

Google Play Store से Paytm app आउट, लगा ये आरोप

1153 0

नई दिल्ली । Google Play Store ने शुक्रवार को ऑनलाइन कसिनो को प्रोत्साहित करने के आरोप में ई-वॉलिट Paytm app को अपने प्ले स्टोर से हटा दिया है।

नाओमी ओसाका नहीं खेलेंगी फ्रेंच ओपन, इस वजह से नाम लिया वापस

प्लेस्टोर एंड्रॉयड स्मार्टफोन के लिए मोबाइल ऐप का सर्वसुलभ भंडार है। गूगल ने प्लेस्टोर से सिर्फ पेटीएम ऐप को हटाया है जो ई-वॉलिट की तरह काम करता है। इसकी जगह पेटीएम बिजनेस, मनी और पेटीएम मॉल जैसे एप्स को अब गूगल प्ले स्टोर पर दिख रहे हैं। पेटीएम की तरफ से अभी कहा गया कि ऐसा नए अपडेट के कारण किया गया है। जल्दी ही आप इसे डाउनलोड कर सकेंगे।

गूगल इंडिया ने पेटीएम का जिक्र किये बिना शुक्रवार को एक ब्लॉग स्पॉट में लिखा है कि हम ऑनलाइन कसिनो की इजाजत नहीं देते और न ही जुएबाजी से जुड़े अनियमित ऐप को समर्थन देते हैं। जिस पर खलों से जुड़े सट्टेबाजी होती है। हमारी नीति उन ऐप के लिए भी यही है जो ग्राहकों को किसी ऐसे वेबसाइट पर ले जाता है। जहां वे पैसे देकर किसी प्रतियोगिता में हिस्सा ले सकते हैं। नकद इनाम या पैसा जीत सकते हैं।

KBC 12वां सीजन की आ गई प्रीमियर की तारीख, इंतजार खत्म

इस कार्रवाई के बाद पेटीएम ने अपने ट्विटर हैंडल पर ग्राहकों को संबोधित करते हुये लिखा है कि पेटीएम का एंड्रॉयड ऐप अस्थायी रूप से गूगल प्लेस्टोर से डाउनलोड या अपडेट नहीं किया जा सकेगा।

जल्द वापसी की उम्मीद करते हुये पीटीएम ने लिखा कि आपका पैसा हमारे पर पूरी तरह सुरक्षित है। ग्राहकों से कहा कि आप अपने पेटीएम ऐप का इस्तेमाल हमेशा की तरह जारी रख सकते हैं।

Related Post

Jacqueline Fernandez

जैकलीन फर्नाडीज एक्शन कॉमेडी फिल्म ‘बच्चन पांडेय’ में अभिनय को तैयार

Posted by - December 1, 2020 0
मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री जैकलीन फर्नाडीज (Jacqueline Fernandez) एक्शन कॉमेडी फिल्म ‘बच्चन पांडेय’ में अभिनय करने के लिए तैयार हैं। जैकलीन…
शनि जयंती

59 साल बाद शनि जयंती पर ग्रहों का ये है अद्भुत संयोग, जानें आपकी राशि पर क्या होगा प्रभाव?

Posted by - May 21, 2020 0
नई दिल्ली। शुक्रवार 22 मई को ज्येष्ठ माह की अमावस्या तिथि है। हिंदी पंचांग के अनुसार अमावस्या के दिन शनि…
Owaisi

असदुद्दीन ओवैसी को लगा झटका, चार विधायक ने मिलाया RJD से हाथ

Posted by - June 29, 2022 0
पटना: ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (AIMIM) प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी (Asaduddin Owaisi) को बड़ा झटका लगा है। उनकी पार्टी के चार…