Bihar news

बिहार में पांच सिलेंडर के साथ पांच बाउंसर! समझें हालत कितने चिंताजनक : पप्पू यादव

542 0
पटना। बिहार में कोरोना के बढ़ते संक्रमण के बीच अस्पतालों में ऑक्सीजन की कमी चिंताजनक है। सूबे के विभिन्न अस्पतालों से ऑक्सीजन की कमी की खबरें आ रही है। वहीं, जाप सुप्रीमो पप्पू यादव (Pappu Yadav)ने इस मुद्दे को ट्वीट कर उठाया है। उनके ट्वीट करने के बाद सियासी घमासान छिड़ गया है।

क्या है पप्पू यादव के ट्वीट में?

पप्पू यादव (Pappu Yadav) ने ऑक्सीजन सिलेंडर की कुछ तस्वीरें ट्वीट करते हुए लिखा कि बिहार में पांच सिलेंडर के साथ पांच बाउंसर! समझें हालत कितने संगीन हैं, चिंताजनक हैं। दरअसल, इस तस्वीर के जरिए पप्पू यादव ने सूबे में ऑक्सीजन की जरूरत और उसकी सुरक्षा, दोनों को लेकर सरकार पर निशाना साधा है।

मंगल पांडेय का दावा-जल्द दूर होगी समस्या

हालांकि, सूबे के अस्पतालों में आक्सीजन की भारी कमी की बात सामने के बाद स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडेय ने दावा किया है कि जल्द ही अस्पतालों में ऑक्सीजन की समस्या दूर कर ली जाएगी। साथ ही उन्होंने ये भी कहा कि, पटना और अन्य जिलों में ऑक्सीजन की आपूर्ति की जा रही है।

रविशंकर प्रसाद ने केन्द्र से की मांग

वहीं ऑक्सीजन की किल्लत को देखते हुए पटना साहिब के सांसद और केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद भी सक्रिय नजर आ रहे हैं। उन्होंने पटना के अस्पतालों में ऑक्सीजन की खपत को देखते हुए केंद्रीय रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह और केंद्रीय मंत्री धर्मेन्द्र प्रधान से बात की है और कहा है कि इस समस्या को जल्द दूर कर लिया जाएगा।

Related Post

CM Dhami

सीएम धामी ने जोशीमठ के लिए वाहन सामग्री को किया रवाना

Posted by - February 5, 2023 0
देहरादून। मुख्यमंत्री (CM Dhami) ने रविवार को नई दिल्ली स्थित उत्तराखंड सदन में भाजपा उत्तराखंड प्रकोष्ठ, फरीदाबाद व हरियाणा प्रोग्रेसिव…
नागरिकता संशोधन बिल

हिंदुत्व के एजेंडे पर अब भी कायम हूं : महाराष्ट्र के सीएम उद्धव ठाकरे

Posted by - December 1, 2019 0
मुंबई। महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने रविवार को राज्य विधानसभा में कहा कि वह अब भी हिंदुत्व के एजेंडे…