'गली ब्वॉय'

रिलीज होते ही फिल्म ‘गली ब्वॉय’ ऑनलाइन हुई लीक

1188 0

मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट और रणवीर सिंह की फिल्म ‘गली बॉय’ कल 14 फरवरी को सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। फिल्म का सभी बड़ी बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। लेकिन ये फिल्म रिलीज के दूसरे दिन ही ऑनलाइन लीक हो गई है।

ये भी पढ़ें :-प्रिया प्रकाश के इस वारियर video ने मचाया तहलका 

आपको बता दें रिलीज के एक दिन बाद ही फिल्म गली ब्वाय ऑनलाइन वेबसाइट पर लीक कर दिया है। वहीं ऑनलाइन लीक हो जाने से फिल्म के मेकर्स के बीच बेचैनी बढ़ गई है। बीते दिनों जीतने भी फिल्में ऑनलाइन लीक हुईं उन सभी फिल्मों के कलेक्शन में काफी गिरावट देखने को मिली। रिलीज से पहले ‘गली ब्वॉय’ को बर्लिन फिल्म फेस्टिवल में दिखाया गया है। ‘गली ब्वॉय’ का निर्देशन जोया अख्तर ने किया है। खास बात यह है कि जोया अख्तर के साथ रणबीर सिंह की यह दूसरी फिल्म है। इससे पहले उन्होंने जोया के साथ ‘दिल धड़कने दो’ में काम किया था।

ये भी पढ़ें :-रिद्धि डोगरा और राकेश बापट के रिश्ते में 7 साल बाद आई खटास 

जानकारी के मुताबिक बॉलीवुड की कई सारी फिल्में इससे पहले भी लीक हो चुकी हैं। बॉलीवुड के साथ-साथ साउथ की भी कई फिल्में ऑनलाइन लीक हो रही हैं। काफी वक्त से इसे लेकर साउथ फिल्मों के प्रोड्यूसर्स गिल्ड लड़ाई लड़ रहे हैं। बता दें कि पिछले दिनों ही 2.0, उरी दि सर्जिकल स्ट्राइक, मणिकर्णिका, पेटा, दि एक्सिडेंटल प्राइम मिनिस्टर और एक्वामैन जैसी फिल्में ऑनलाइन लीक हुई थीं। लेकिन फिर भी इसे रोकने को लेकर कोई भी बड़ी सफलता हाथ नहीं लगी है।

Related Post

फिल्म दिल बेचारा

सुशांत के सुसाइड पर रो पड़ी उनकी आखिरी को-स्टार संजना सांघी, लिखा इमोशनल पोस्ट

Posted by - June 15, 2020 0
मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की अंतिम फिल्म ‘दिल बेचारा’ ओवर द टॉप (ओटीटी) प्लेटफार्म पर रिलीज की जा…
पीएम मोदी

CAA को लेकर कुछ राजनीतिक दल फैला रहे हैं भ्रम: पीएम मोदी

Posted by - December 22, 2019 0
नई दिल्ली। दिल्ली के रामलीला मैदान में पीएम नरेंद्र मोदी ने ‘विविधिता में एकता, भारत की विशेषता’नारा लगवाकर संबोधन शुरू…
आगरा में कोविड-19 से निपटने के लिए कार्यों की समीक्षा

कोरोना से बचाव के लिए नगरीय निकायों में चलेगा विशेष अभियान : आशुतोष टंडन

Posted by - March 15, 2020 0
लखनऊ। कोरोना वायरस के नियंत्रण व संक्रमण से बचाव हेतु सभी नगरीय निकायों में विशेष अभियान चलाया जाएगा। यह निर्देश…