Mayawati

आजमगढ़ में बीजेपी की जीत पर मायावती ने 2024 में मुस्तैदी की दी नसीहत

272 0

लखनऊ: यूपी के दो लोकसभा सीटों पर हुए उपचुनाव में बीजेपी (BJP) की जीत के बाद बसपा सुप्रीमो मायावती (Mayawati) ने बड़ा बयान दिया है कि आजमगढ़ की तरह 2024 में होने वाले लोकसभा चुनाव में विशेष समुदाय को गुमराह होने से बचाना है। इस कार्य के लिए कर्यकर्ता अभी से जुट जाएं। इसी कड़ी में बसपा प्रमुख मायावती (Mayawati) ने सोमवार को ट्वीट करके अपने कार्यकर्ता को आगे 2024 लोकसभा आमचुनाव तक जारी रखने के संकल्प के तहत चुनावी मुस्तैदी यथावत बनाये रखने को कहा है।

मायावती ने पहले ट्वीट में कहा कि, बीएसपी के सभी छोटे-बड़े कार्यकर्ताओं, पदाधिकारियों तथा पार्टी प्रत्याशी श्री शाह आलम उर्फ गुड्डू जमाली आदि ने आज़मगढ़ लोकसभा उपचुनाव जिस संघर्ष व दिलेरी के साथ लड़ा है उसे आगे 2024 लोकसभा आमचुनाव तक जारी रखने के संकल्प के तहत् चुनावी मुस्तैदी यथावत बनाये रखना भी ज़रूरी।

दूसरा ट्वीट, सिर्फ आज़मगढ़ ही नहीं बल्कि बीएसपी की पूरे यूपी में 2024 लोकसभा आमचुनाव के लिए ज़मीनी तैयारी को वोट में बदलने हेतु भी संघर्ष व प्रयास लगातार जारी रखना है। इस क्रम में एक समुदाय विशेष को आगे होने वाले सभी चुनावों में गुमराह होने से बचाना भी बहुत ज़रूरी।

दो साल में अब तक आदमखोर बाघिन ने 20 लोगों का किया शिकार

 

Related Post

CM Yogi

उत्तर प्रदेश में निवेश का उत्साह भारत-जापान संबंधों को नई ऊंचाई देने वाला: मुख्यमंत्री

Posted by - November 3, 2023 0
लखनऊ। ग्लोबल इन्वेस्टर्स समिट में हजारों करोड़ के निवेश प्रस्ताव मिलने के बाद उत्तर प्रदेश में एक बार फिर जापानी निवेशकों…

लगता है ‘साहब’ का आत्मविश्वास अंदर तक हिला हुआ है- मंत्रिमंडल विस्तार पर मनीष सिसोदिया

Posted by - July 8, 2021 0
मोदी सरकार के मंत्रिमंडल विस्तार हो चुका है, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपनी टीम में कुल 43 नए मंत्रियों को…