Mayawati

आजमगढ़ में बीजेपी की जीत पर मायावती ने 2024 में मुस्तैदी की दी नसीहत

103 0

लखनऊ: यूपी के दो लोकसभा सीटों पर हुए उपचुनाव में बीजेपी (BJP) की जीत के बाद बसपा सुप्रीमो मायावती (Mayawati) ने बड़ा बयान दिया है कि आजमगढ़ की तरह 2024 में होने वाले लोकसभा चुनाव में विशेष समुदाय को गुमराह होने से बचाना है। इस कार्य के लिए कर्यकर्ता अभी से जुट जाएं। इसी कड़ी में बसपा प्रमुख मायावती (Mayawati) ने सोमवार को ट्वीट करके अपने कार्यकर्ता को आगे 2024 लोकसभा आमचुनाव तक जारी रखने के संकल्प के तहत चुनावी मुस्तैदी यथावत बनाये रखने को कहा है।

मायावती ने पहले ट्वीट में कहा कि, बीएसपी के सभी छोटे-बड़े कार्यकर्ताओं, पदाधिकारियों तथा पार्टी प्रत्याशी श्री शाह आलम उर्फ गुड्डू जमाली आदि ने आज़मगढ़ लोकसभा उपचुनाव जिस संघर्ष व दिलेरी के साथ लड़ा है उसे आगे 2024 लोकसभा आमचुनाव तक जारी रखने के संकल्प के तहत् चुनावी मुस्तैदी यथावत बनाये रखना भी ज़रूरी।

दूसरा ट्वीट, सिर्फ आज़मगढ़ ही नहीं बल्कि बीएसपी की पूरे यूपी में 2024 लोकसभा आमचुनाव के लिए ज़मीनी तैयारी को वोट में बदलने हेतु भी संघर्ष व प्रयास लगातार जारी रखना है। इस क्रम में एक समुदाय विशेष को आगे होने वाले सभी चुनावों में गुमराह होने से बचाना भी बहुत ज़रूरी।

दो साल में अब तक आदमखोर बाघिन ने 20 लोगों का किया शिकार

 

Related Post

AK Sharma

अब लखनऊ शहर में रहकर मुस्कुराने में कोई शंका नहीं: एके शर्मा

Posted by - August 27, 2022 0
लखनऊ। अटल बिहारी वाजपेयी साइंटिफिक कन्वेंशन सेन्टर, केजीएमयू में केंद्रीय रक्षा मंत्री  राजनाथ सिंह (Rajnath Singh) ने रु 185.497 करोड़…