video of Rohit Shetty and Sara Ali Khan is going viral

देखिए क्यों रोहित शेट्टी और सारा अली खान का एक पुराना वीडियो हो रहा वायरल

428 0

मुंबईः बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के असामयिक निधन के बाद बॉलीवुड में नेपोटिज्म की बहस छिड़ी हुई है। एक्टर की मौत के बाद सोनम कपूर, सोनाक्षी सिन्हा, अर्जुन कपूर, आलिया भट्ट, अनन्या पांडे, करीना कपूर और करण जौहर सहित कई सेलिब्रिटी ट्रोलर्स के निशाने पर हैं।

रिलायंस कंपनी पेट्रोलियम के साथ अब हेल्थ केयर सेक्टर में भी बढ़ा रही कदम

इस बीच फिल्म निर्देशक रोहित शेट्टी और सारा अली खान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें दोनों के साथ रणवीर सिंह भी नजर आ रहे हैं। वीडियो कपिल शर्मा के शो का है, जहां रोहित शेट्टी, सारा और रणवीर ‘सिंबा’ के प्रमोशन के लिए पहुंचे थे।

https://twitter.com/CroCroachSRK/status/1296021142335971328

रोहित शेट्टी और सारा अली खान का यह वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसे लेकर एक बार फिर बॉलीवुड स्टार किड्स और उनके स्ट्रगल्स को लेकर मजाक बनना शुरू हो गया है। लोग सारा के इस वीडियो को तेजी से शेयर कर रहे हैं और ‘सिंबा’ में उनकी कास्टिंग को लेकर सवाल उठा रहे हैं।

इस गणेश चतुर्थी पर बनाए, घर में गणपती का यह प्रिय भोग ‘मोदक’

वीडियो में, रोहित शेट्टी, सारा अली खान के स्वभाव और सादगी के बारे में बात करते नजर आ रही हैं। जिसमें वह बता रहे हैं कि उन्होंने ‘सिंबा’ में सारा अली खान को क्यों कास्ट किया। वीडियो में रोहित कहते दिख रहे हैं- ”रोहित शेट्टी वीडियो में कॉमेडियन कपिल शर्मा सारा के बारे में कहते हैं- “अभी ये स्टार बन गई है तो बोल सकता हूं, सर मुझे प्लीज काम दे दो।”

रोहित शेट्टी ने ‘सिंबा’ में सारा अली खान को रोल दिया था इस बात को लेकर नेपोटिज्म की बहस चल रही है। फिल्म स्टार किड्स के बच्चों को कास्ट करने पर सवाल उठ रहे है।

Loading...
loading...

Related Post

अनुष्का ने सोशल मीडिया पर शेयर की ऐसी तस्वीर, बिना कमेंट किए रह नही पाए विराट कोहली

Posted by - August 19, 2019 0
बॉलीवुड डेस्क। सिनेमाजगत में अनुष्का शर्मा ने साबित कर दिया वह हर तरह का अभिनय कर सकती हैं।अनुष्का अपने कपड़ों…