पुरोहित को डम्फर ने रौंदा

पुरोहित को डम्फर ने रौंदा

491 0

पीजीआई इलाके में तेज रफ्तार डम्फर ने मॉर्निंग वॉक पर निकले पुरोहित को टक्कर मार दी। घायल की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई।

लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला हुए कोरोना संक्रमित

थाना प्रभारी पीजीआई ने बताया कि व्रन्दावन कालोनी सेक्टर 12 निवासी 36 वर्षीय सूर्य प्रकाश मिश्रा पुरोहित थे। रविवार सुबह रोजाना की तरह वह मॉर्निंग वॉक पर जाने के लिए घर से निकले थे। घर से कुछ ही दूरी सेक्टर 15 के पास तेज रफ्तार डम्फर ने उन्हें टक्कर मार दी। गाड़ी के पहिये की चपेट में आने से पुरोहित की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई।

कार ने बाइक में मारी टक्कर

हादसा देख मौके पर राहगीरों और स्थानीय लोगों का जमावड़ा लग गया। तमाशबीन बने लोगों की सूचना पर मौके पर स्थानीय पुलिस पहुंच गई। घटनास्थल की छानबीन करने के बाद पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और परिजनों को हादसे की सूचना दे दी। बताया जा रहा है पुरोहित अपने पीछे पत्नी सरोज और दो बच्चों को छोड़ गए हैं।

 

Related Post

CM Yogi

GIS से बनेंगे रोजगार के लाखों नये अवसर, युवाओं के लिए अवसर: सीएम योगी

Posted by - January 31, 2023 0
लखनऊ। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi) ने सरकार की रोजगारोन्मुखी योजनाओं, नीतियों से युवाओं को परिचित कराने के लिए भारतीय…
CM Dhami

सीएम धामी ने ग्रामीणों से की मुलाकात, बागेश्वर उपचुनाव में अधिकाधिक मतदान की अपील

Posted by - September 3, 2023 0
देहारादून। मुख्यमंत्री (CM Dhami)  ने रविवार सुबह गरुड़ ग्रामीणों से मिलकर सरकार के कार्यों का फीडबैक लिया। इस दौरान मुख्यमंत्री…