पुरोहित को डम्फर ने रौंदा

पुरोहित को डम्फर ने रौंदा

64 0

पीजीआई इलाके में तेज रफ्तार डम्फर ने मॉर्निंग वॉक पर निकले पुरोहित को टक्कर मार दी। घायल की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई।

लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला हुए कोरोना संक्रमित

थाना प्रभारी पीजीआई ने बताया कि व्रन्दावन कालोनी सेक्टर 12 निवासी 36 वर्षीय सूर्य प्रकाश मिश्रा पुरोहित थे। रविवार सुबह रोजाना की तरह वह मॉर्निंग वॉक पर जाने के लिए घर से निकले थे। घर से कुछ ही दूरी सेक्टर 15 के पास तेज रफ्तार डम्फर ने उन्हें टक्कर मार दी। गाड़ी के पहिये की चपेट में आने से पुरोहित की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई।

कार ने बाइक में मारी टक्कर

हादसा देख मौके पर राहगीरों और स्थानीय लोगों का जमावड़ा लग गया। तमाशबीन बने लोगों की सूचना पर मौके पर स्थानीय पुलिस पहुंच गई। घटनास्थल की छानबीन करने के बाद पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और परिजनों को हादसे की सूचना दे दी। बताया जा रहा है पुरोहित अपने पीछे पत्नी सरोज और दो बच्चों को छोड़ गए हैं।

 

Loading...
loading...

Related Post

स्मृति ईरानी

देश के बेहतर नेतृत्व से कांग्रेस पूछती है सवाल, जवाब तो 70 साल का खुद दे : स्मृति ईरानी

Posted by - December 8, 2019 0
गिरिडीह। केन्द्रीय मंत्री स्मृति ईरानी रविवार को गिरिडीह के धनवार स्थित डोरंडा पहुंची। डोरंडा में स्मृति ईरानी ने कहा कि…
special military police bill

तो अब यूपी-ओडिशा-प.बंगाल के बाद बिहार में स्पेशल पुलिस विधेयक बना रार की नई वजह

Posted by - March 25, 2021 0
ऩई दिल्ली। पश्चिम बंगाल, ओडिशा और उत्तर प्रदेश के बाद बिहार सरकार स्पेशल सशस्त्र पुलिस विधेयक (Special Military Police Bill)…