पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे

अयोध्या विवाद पर सीएम योगी ने बोली ये बात

661 0

लखनऊ। उत्तर पदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने 24 घंटे के भीतर अयोध्या विवाद का निपटारा करने का दावा किया है।सीएम योगी ने यह बयान एक कार्यक्रम के दौरान दिया है।उन्होंने कहा कि राम मंदिर मसले पर लोगों का धैर्य समाप्त हो रहा है और सुप्रीम कोर्ट इस विवाद पर जल्द आदेश देने में असमर्थ है।

ये भी पढ़े :-परिवारों को टूटने से बचा सकता हैं हिंदू संस्कार – मोहन भागवत 

आपको बता दें मुख्यमंत्री ने भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) द्वारा 2014 के लोकसभा चुनाव के मुकाबले आगामी आम चुनाव में उत्तर प्रदेश में ज्यादा सीटें जीतने का भी दावा किया है। उन्होंने यह भी कहा कि राम मंदिर पर जनता के सब्र का बांध कभी भी टूट सकता है। वे बोले जनता का राम मंदिर पर धैर्य तेजी से खत्म हो रहा है। अगर सुप्रीम कोर्ट इस विवाद पर जल्द फैसला सुनाने में असमर्थ है तो कोर्ट यह मामला हमें सौंप दे, हम इस मामले को 24 घंटे में सुलझा लेगें।

ये भी पढ़ें :-शिवपाल यहां से लड़ेंगे चुनाव, किया बड़ा ऐलान 

जानकारी के मुताबिक आदित्यनाथ ने कहा, ‘मैं अब भी अदालत से विवाद का निपटारा जल्द करने की अपील करूंगा। इलाहाबाद उच्च न्यायालय की खंडपीठ ने 30 सितंबर 2010 को भूमि बंटवारे के मसले पर आदेश नहीं दिया, बल्कि यह भी स्वीकार किया कि बाबरी ढांचा हिंदू मंदिर या स्मारक को नष्ट करके खड़ा किया गया था।

 

Related Post

सेरेना विलियम्स

सेरेना विलियम्स ने जड़े 77 पंच, माइक टायसन बोले- उनके साथ कभी नहीं लडूंगा

Posted by - December 21, 2019 0
नई दिल्ली। दिग्गज टेनिस खिलाड़ी सेरेना विलियम्स के नाम कई बड़े रिकॉर्ड हैं। अपने खेल से सेरेना ने कई दिग्गजों…