AK Sharma

अधिकारी पूरी संवेदना के साथ शिकायतों का करें निस्तारण: एके शर्मा

137 0

लखनऊ। प्रदेश के नगर विकास एवं ऊर्जा मंत्री एके शर्मा (AK Sharma) के निर्देश पर ‘सम्भव’ पोर्टल (SAMBHAV Portal) की व्यवस्थानुसार आज मंगलवार 23 अगस्त को सभी नगर निगमों में नगर आयुक्त के स्तर पर जनसुनवाई की गयी, जिसमें कुल 326 शिकायतें प्राप्त हुई। इसमें से 48 शिकायतों का समाधान तत्काल मौके पर कर दिया गया तथा शेष 278 शिकायतों के समाधान हेतु संबंधित अधिकारियों को निर्देशित किया गया है।

नगर विकास मंत्री (AK Sharma)  ने बताया कि नगर पालिका परिषदों एवं नगर पंचायतों में अधिशासी अधिकारियों के स्तर पर कल सोमवार 22 अगस्त को की गयी जनसुनवाई में 690 शिकायतें प्राप्त हुई, इसमें से 656 शिकायतों का तत्काल मौके पर ही समाधान कर दिया गया है तथा शेष 34 शिकायतों के समाधान के लिए संबंधित अधिकारियों को निर्देशित किया गया है।

एके शर्मा (AK Sharma)  ने बताया कि प्रयागराज में सर्वाधिक 68, गाजियाबाद में 45, मेरठ में 41, फिरोजाबाद में 31, सहारनपुर में 25, अयोध्या एवं वाराणसी में 19-19 शिकायतें प्राप्त हुई।

एके शर्मा (AK Sharma)  ने अधिकारियों को पूरी संवेदना के साथ लोगों की शिकायतों का निस्तारण करने के निर्देश दिये हैं। उन्होंने शिकायतों के निस्तारण में बेहतर कार्य करने वाले अधिकारियों की सराहना की है और उन्हें बधाई दी है।

Related Post

AK Sharma

प्रधानमंत्री ने आधी आबादी के स्वास्थ्य की चिन्ता कर दिया उज्ज्वला योजना का लाभ: एके शर्मा

Posted by - November 10, 2023 0
मऊ। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi) द्वारा किये गये प्रधानमंत्री उज्ज्वला योजना के लाभार्थियों को दो निःशुल्क एलपी सिलेंडर रिफिल…
Manipur

चार दिन में यूपी के 142 छात्रों को मणिपुर से सकुशल वापस ले आई योगी सरकार

Posted by - May 12, 2023 0
लखनऊ। मणिपुर (Manipur) में उपजी विषम परिस्थितियों के बीच उत्तर प्रदेश के छात्रों को वहां से सकुशल निकालने को लेकर…
yogi

आगामी 6 माह में पीआरडी में एनरोलमेंट के लिए 1400 युवाओं का चयन होगा

Posted by - May 13, 2022 0
लखनऊ। ग्रामीणों में आत्मबल एवं साम्प्रदायिक सौहार्द स्थापित करने व आत्म सुरक्षा एवं अपराधों की रोकथाम करने की दिशा में…