AK Sharma

अधिकारी पूरी संवेदना के साथ शिकायतों का करें निस्तारण: एके शर्मा

50 0

लखनऊ। प्रदेश के नगर विकास एवं ऊर्जा मंत्री एके शर्मा (AK Sharma) के निर्देश पर ‘सम्भव’ पोर्टल (SAMBHAV Portal) की व्यवस्थानुसार आज मंगलवार 23 अगस्त को सभी नगर निगमों में नगर आयुक्त के स्तर पर जनसुनवाई की गयी, जिसमें कुल 326 शिकायतें प्राप्त हुई। इसमें से 48 शिकायतों का समाधान तत्काल मौके पर कर दिया गया तथा शेष 278 शिकायतों के समाधान हेतु संबंधित अधिकारियों को निर्देशित किया गया है।

नगर विकास मंत्री (AK Sharma)  ने बताया कि नगर पालिका परिषदों एवं नगर पंचायतों में अधिशासी अधिकारियों के स्तर पर कल सोमवार 22 अगस्त को की गयी जनसुनवाई में 690 शिकायतें प्राप्त हुई, इसमें से 656 शिकायतों का तत्काल मौके पर ही समाधान कर दिया गया है तथा शेष 34 शिकायतों के समाधान के लिए संबंधित अधिकारियों को निर्देशित किया गया है।

एके शर्मा (AK Sharma)  ने बताया कि प्रयागराज में सर्वाधिक 68, गाजियाबाद में 45, मेरठ में 41, फिरोजाबाद में 31, सहारनपुर में 25, अयोध्या एवं वाराणसी में 19-19 शिकायतें प्राप्त हुई।

एके शर्मा (AK Sharma)  ने अधिकारियों को पूरी संवेदना के साथ लोगों की शिकायतों का निस्तारण करने के निर्देश दिये हैं। उन्होंने शिकायतों के निस्तारण में बेहतर कार्य करने वाले अधिकारियों की सराहना की है और उन्हें बधाई दी है।

Related Post

भाजपा की सहयोगी पार्टी ने फूलन देवी की मूर्ति बनाने का किया ऐलान, भाजपा ने ही शुरु किया विरोध

Posted by - July 25, 2021 0
यूपी में विधानसभा चुनाव के मद्देनजर तैयारियों में जुटी एनडीए की सहयोगी विकासशील इंसान पार्टी ने डकैत से राजनेता बनी…
AK Sharma

एके शर्मा ने सभी नगर निकायों को गौशालाओं पर विशेष ध्यान देने का दिया निर्देश

Posted by - October 13, 2022 0
लखनऊ। उत्तर प्रदेश के नगर विकास एवं ऊर्जा मंत्री  ए.के शर्मा (AK Sharma)  ने बुधवार को प्रदेश में बाढ़ प्रभावित…