AK Sharma

अधिकारी पूरी संवेदना के साथ शिकायतों का करें निस्तारण: एके शर्मा

176 0

लखनऊ। प्रदेश के नगर विकास एवं ऊर्जा मंत्री एके शर्मा (AK Sharma) के निर्देश पर ‘सम्भव’ पोर्टल (SAMBHAV Portal) की व्यवस्थानुसार आज मंगलवार 23 अगस्त को सभी नगर निगमों में नगर आयुक्त के स्तर पर जनसुनवाई की गयी, जिसमें कुल 326 शिकायतें प्राप्त हुई। इसमें से 48 शिकायतों का समाधान तत्काल मौके पर कर दिया गया तथा शेष 278 शिकायतों के समाधान हेतु संबंधित अधिकारियों को निर्देशित किया गया है।

नगर विकास मंत्री (AK Sharma)  ने बताया कि नगर पालिका परिषदों एवं नगर पंचायतों में अधिशासी अधिकारियों के स्तर पर कल सोमवार 22 अगस्त को की गयी जनसुनवाई में 690 शिकायतें प्राप्त हुई, इसमें से 656 शिकायतों का तत्काल मौके पर ही समाधान कर दिया गया है तथा शेष 34 शिकायतों के समाधान के लिए संबंधित अधिकारियों को निर्देशित किया गया है।

एके शर्मा (AK Sharma)  ने बताया कि प्रयागराज में सर्वाधिक 68, गाजियाबाद में 45, मेरठ में 41, फिरोजाबाद में 31, सहारनपुर में 25, अयोध्या एवं वाराणसी में 19-19 शिकायतें प्राप्त हुई।

एके शर्मा (AK Sharma)  ने अधिकारियों को पूरी संवेदना के साथ लोगों की शिकायतों का निस्तारण करने के निर्देश दिये हैं। उन्होंने शिकायतों के निस्तारण में बेहतर कार्य करने वाले अधिकारियों की सराहना की है और उन्हें बधाई दी है।

Related Post

AC Buses

रामभक्तों को अयोध्या दर्शन कराएगी इलेक्ट्रिक बसें

Posted by - August 31, 2023 0
रामभक्तों को अयोध्या दर्शन अयोध्या। राम की नगरी अयोध्या में निर्माणाधीन पथों पर श्रद्धालुओं को यात्रा की सुविधा प्रदान करने…
Yogi Adityanath

अस्‍पतालों में जल्द करें रिक्त पदों पर भर्तियां: सीएम योगी

Posted by - April 1, 2022 0
लखनऊ: प्रदेशवासियों को बेहतर चिकित्‍सा (Treatment) सुविधा देने के लिए प्रतिबद्ध मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ (Yogi Adityanath) ने शुक्रवार को अस्पतालों…