AK Sharma

पूरे प्रदेश में विद्युत आपूर्ति की बाधाएं हो चुकी हैं दूर: ऊर्जा मंत्री

100 0

लखनऊ। प्रदेश के ऊर्जा एवं नगर विकास मंत्री एके शर्मा (AK Sharma) ने ट्वीट कर बताया कि कि पूरे प्रदेश में हड़ताल से उपजी समस्याओं का समाधान हो चुका है। रात से ही बिजली सुचारू रूप से चल रही है। कई जगहों पर आंधी और बरसात के कारण बांधाएं आयीं, लेकिन वहां भी अब समस्या दूर कर दी गयी हैं। इसके साथ ही उन्होंने अपील भी की है कि यदि कहीं समस्या है तो टोल फ्री नम्बर 1912 पर फोन कर सूचित करें।

ऊर्जा मंत्री एके शर्मा (AK Sharma) ने कई जगहों पर तार ठीक करते हुए फोटो के साथ सोमवार को ट्वीट किया कि विद्युत आपूर्ति में आने वाली बांधाएं दूर हो गयी हैं।

AK Sharma

ऊर्जा मंत्री शर्मा ने लिखा, “गत रात तक की विद्युत आपूर्ति में आने वाली ज़्यादातर बाधाएं और रुकावटें दूर की जा चुकी हैं। लेकिन रविवार से कई जगहों पर बरसात चालू है। इसकी वजह से अगर कोई समस्या हो तो हेल्पलाइन के टोल फ्री नंबर 1912 पर सूचित करें। सहयोग की प्रार्थना है।”

AK Sharma

अपने दूसरे ट्वीट में फोटो अटैच करते हुए उन्होंने लिखा, आंधी-बरसात या हड़ताल की वजह से कुछ जगहों पर बिजली आपूर्ति बाधित थी, इसमें से ज़्यादातर जगहों पर ठीक कर दी गई हैं। जो बचे हैं उन्हें रात्रि में ही चालू करने का प्रयास हो रहा है। सहयोग प्रार्थनीय है।”

Related Post

CM Dhami

सीएम धामी ने 272 अभ्यर्थियों प्रदान किए नियुक्ति पत्र

Posted by - June 5, 2023 0
देहारादून। मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी (CM Dhami) ने प्राविधिक शिक्षा विभाग द्वारा आयोजित कार्यक्रम में 272 अभ्यर्थियों को नियुक्ति पत्र…
Ramesh Chennithala

केरल : चुनाव से तीन दिन पहले कांग्रेस ने केरल सरकार पर लगाए भ्रष्टाचार के आरोप

Posted by - April 2, 2021 0
अलप्पुझा/कन्नूर। केरल में विधानसभा चुनाव से महज तीन दिन पहले कांग्रेस ने शुक्रवार को वाम सरकार पर प्रमुख कॉरपोरेट अडाणी…