CM Dhami

सनातन पर स्टालिन का बयान उनकी घटिया मानसिकता का प्रतीक : धामी

66 0

देहारादून। सनातन पर आईएनडीआईए गठबंधन के एक सदस्य के घटिया बयान देने को इसे राजनीतिक गठबंधन की मानसिकता का प्रतीक बताया है।

सोमवार को मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी (CM Dhami)  से जब इस संबंध में उनका जवाब पूछा गया तो उन्होंने कहा कि सनातन शाश्वत है और उसे कोई मिटा नहीं सकता है। उसे मिटाने वाला खुद ही मिट जाएगा।

मुख्यमंत्री (CM Dhami) ने कहा कि कितने दुर्भाग्य की बात है कि चुनाव के दौरान कोट के ऊपर जनेऊ पहनने वाले, मंदिर मंदिर भटकने वाले नेता कोई प्रतिक्रिया नहीं दे रहा है।

मुख्यमंत्री धामी (CM Dhami)  ने कहा कि जनता सनातन के इस विरोध के बयान पर पूरी तरह इन नेताओं की विरोधी है और उन्हें चुनाव के दौरान सबक देगी। तमिलनाडु के मुख्यमंत्री स्टालिन के बेटे उदयनिधि स्टालिन का यह सनातन विरोधी बयान बहुत निदंनीय है, उसकी जितनी निंदा की जाए कम है।

सीएम धामी पहुंचे भौन खोला, ग्रामीणों का हालचाल जाना

यह बयान इस गठबंधन की घटिया सोच का प्रतीक है। गठबंधन के सहयोगियों द्वारा इस पर इसका प्रतिकार न किया जाना उनकी सोच का दर्शाता है। सनातन अनादिकाल से था और रहेगा। लोकसभा चुनाव में देश की जनता उन्हें सबक सिखाएगी। इस अवसर पर उनके साथ भाजपा प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र भट्ट भी उपस्थित थे।

Related Post

CM Dhami

किसाऊ बांध परियोजना, उत्तराखण्ड विकास हेतु मील का पत्थर साबित होगी: सीएम धामी

Posted by - September 21, 2022 0
नई दिल्ली/देहारादून। मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी (CM Dhami) ने नई दिल्ली में केंद्रीय जलशक्ति मंत्री  गजेद्र सिंह शेखावत की अध्यक्षता…