CM Dhami

सनातन पर स्टालिन का बयान उनकी घटिया मानसिकता का प्रतीक : धामी

95 0

देहारादून। सनातन पर आईएनडीआईए गठबंधन के एक सदस्य के घटिया बयान देने को इसे राजनीतिक गठबंधन की मानसिकता का प्रतीक बताया है।

सोमवार को मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी (CM Dhami)  से जब इस संबंध में उनका जवाब पूछा गया तो उन्होंने कहा कि सनातन शाश्वत है और उसे कोई मिटा नहीं सकता है। उसे मिटाने वाला खुद ही मिट जाएगा।

मुख्यमंत्री (CM Dhami) ने कहा कि कितने दुर्भाग्य की बात है कि चुनाव के दौरान कोट के ऊपर जनेऊ पहनने वाले, मंदिर मंदिर भटकने वाले नेता कोई प्रतिक्रिया नहीं दे रहा है।

मुख्यमंत्री धामी (CM Dhami)  ने कहा कि जनता सनातन के इस विरोध के बयान पर पूरी तरह इन नेताओं की विरोधी है और उन्हें चुनाव के दौरान सबक देगी। तमिलनाडु के मुख्यमंत्री स्टालिन के बेटे उदयनिधि स्टालिन का यह सनातन विरोधी बयान बहुत निदंनीय है, उसकी जितनी निंदा की जाए कम है।

सीएम धामी पहुंचे भौन खोला, ग्रामीणों का हालचाल जाना

यह बयान इस गठबंधन की घटिया सोच का प्रतीक है। गठबंधन के सहयोगियों द्वारा इस पर इसका प्रतिकार न किया जाना उनकी सोच का दर्शाता है। सनातन अनादिकाल से था और रहेगा। लोकसभा चुनाव में देश की जनता उन्हें सबक सिखाएगी। इस अवसर पर उनके साथ भाजपा प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र भट्ट भी उपस्थित थे।

Related Post

Dr Suresh Kumar

कोरोने का कहर: युवा, बच्चे और गर्भवती महिलाओं के आ रहे हैं ज्यादा केस

Posted by - April 7, 2021 0
नई दिल्ली। दिल्ली जैसे बड़े शहरों में हॉस्पिटल बेड्स को लेकर मारामारी देखने को मिल रही है। इनके अलावा पुणे,…
CM Dhami

सीएम धामी ने किया पौधारोपड़, स्कूली बच्चों को बांटे जूट के बैग

Posted by - June 5, 2023 0
देहारादून। मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी (CM Dhami) एवं वन मंत्री  सुबोध उनियाल ने विश्व पर्यावरण दिवस के अवसर पर मुख्यमंत्री…
NTPC

एनटीपीसी में निकली बंपर भर्ती, आवेदन करने की देखें अंतिम तारीख

Posted by - March 9, 2022 0
नई दिल्ली: नेशनल थर्मल पावर कॉर्पोरेशन लिमिटेड (NTPC) ने एग्जीक्यूटिव ट्रेनी (Executive trainee) के पदों पर भर्तियों के लिए आवेदन…
अधीर रंजन

अधीर रंजन ने पीएम मोदी और गृहमंत्री पर की आपत्तिजनक टिप्पणी, भड़की बीजेपी

Posted by - December 1, 2019 0
नई दिल्ली। लोकसभा में कांग्रेस संसदीय दल के नेता अधीर रंजन चौधरी ने रविवार को एनआरसी मुद्दे पर बड़ा विवादित…