CM Dhami

सनातन पर स्टालिन का बयान उनकी घटिया मानसिकता का प्रतीक : धामी

123 0

देहारादून। सनातन पर आईएनडीआईए गठबंधन के एक सदस्य के घटिया बयान देने को इसे राजनीतिक गठबंधन की मानसिकता का प्रतीक बताया है।

सोमवार को मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी (CM Dhami)  से जब इस संबंध में उनका जवाब पूछा गया तो उन्होंने कहा कि सनातन शाश्वत है और उसे कोई मिटा नहीं सकता है। उसे मिटाने वाला खुद ही मिट जाएगा।

मुख्यमंत्री (CM Dhami) ने कहा कि कितने दुर्भाग्य की बात है कि चुनाव के दौरान कोट के ऊपर जनेऊ पहनने वाले, मंदिर मंदिर भटकने वाले नेता कोई प्रतिक्रिया नहीं दे रहा है।

मुख्यमंत्री धामी (CM Dhami)  ने कहा कि जनता सनातन के इस विरोध के बयान पर पूरी तरह इन नेताओं की विरोधी है और उन्हें चुनाव के दौरान सबक देगी। तमिलनाडु के मुख्यमंत्री स्टालिन के बेटे उदयनिधि स्टालिन का यह सनातन विरोधी बयान बहुत निदंनीय है, उसकी जितनी निंदा की जाए कम है।

सीएम धामी पहुंचे भौन खोला, ग्रामीणों का हालचाल जाना

यह बयान इस गठबंधन की घटिया सोच का प्रतीक है। गठबंधन के सहयोगियों द्वारा इस पर इसका प्रतिकार न किया जाना उनकी सोच का दर्शाता है। सनातन अनादिकाल से था और रहेगा। लोकसभा चुनाव में देश की जनता उन्हें सबक सिखाएगी। इस अवसर पर उनके साथ भाजपा प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र भट्ट भी उपस्थित थे।

Related Post

CM Dhami

सीएम धामी ने लोकतंत्र सेनानियों को किया सम्मानित

Posted by - June 26, 2023 0
देहारादून। मुख्यमंत्री आवास पर सोमवार को लोकतंत्र सेनानियों को सम्मानित किया गया। मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी (CM Dhami) ने सभी…
CM Dhami

 उत्तराखण्ड को उत्कृष्ट राज्य बनाने में सबका योगदान जरूरी: सीएम धामी

Posted by - October 12, 2022 0
देहारादून। मुख्यमंत्री  पुष्कर सिंह धामी (CM Dhami) ने बुधवार को सहस्त्रधारा रोड स्थित डांडा लखौड में  खाद्य संरक्षा एवं औषधि…
यूपी बोर्ड

ललक : यूपी बोर्ड में इंटर की परीक्षा दे रहा है 78 साल का परीक्षार्थी, ये है तमन्ना

Posted by - February 19, 2020 0
लखनऊ। कहते है कि शिक्षा ग्रहण करने की कोई उम्र नहीं होती है। ऐसा ही एक 78 वर्षीय बुजुर्ग परीक्षार्थी…
CM Dhami

प्लास्टिक कचरे से मुक्त होंगे सभी गांव, धामी सरकार ने किया प्लान तैयार

Posted by - May 11, 2023 0
देहारादून। प्रदेश की 7791 ग्राम पंचायतों को प्लास्टिक मुक्त (Plastic Free) किया जाएगा। धामी सरकार (Dhami Government) ने कार्ययोजना तैयार…