जेपीएससी में 26वीं रैंक

नौ माह की गर्भवती ने प्रियंका 350 किमी यात्रा कर दिया इंटरव्यू , जेपीएससी में 26वीं रैंक

355 0

नई दिल्ली। झारखंड के हजारीबाग की रहने वाली प्रियंका को ने झारखंड लोक सेवा आयोग परीक्षा में 26वीं रैंक हासिल कामयाबी का आसमान छुआ है। इस मौके पर उन्हें एक साथ दोहरी खुशी मिली है। परीक्षा के समय प्रियंका नौ माह की गर्भवती थी। जब डॉक्टर यात्रा करने की सलाह नहीं देते हैं तब वह अपने जज्बा और जुनून को दिखाकर जमुई से रांची तक की350 किमी की लंबी यात्रा कर जेपीएससी की इंटरव्यू में शामिल हुई।

बॉलीवुड बोला- ‘रमजान मुबारक, बिग बी सहित इन सितारों ने दी मुबारकबाद

प्रियंका 25 फरवरी को वह साक्षात्कार के एक सप्ताह बाद ही दो मार्च को  पुत्र को जन्म दिया

प्रियंका 25 फरवरी को वह साक्षात्कार में शामिल हुईं। इसके एक सप्ताह बाद ही दो मार्च को उन्होंने पुत्र को जन्म दिया। साथ ही इसके डेढ़ माह बाद 22 अप्रैल को जेपीएससी में 26 वीं रैंक में सफलता मिली। वह शिवदयाल नगर के रहने वाले स्व सीता शरण सिंह और मालती लता सिंह की बहू हैं। सास का पढ़ाई करने के लिए विशेष प्रेरणा मिली है।

छठी राज्य प्रशासनिक सेवा की परीक्षा में कुल 143 परीक्षार्थियों को सफलता मिली

प्रियंका के पति भी बिहार सोनो के बीडीओ हैं। प्रिंयका प्रियदर्शी ने संत कोलम्बा महाविद्यालय से और स्नातकोतर विनोबा भावे विश्वविद्यालय से जंतु विज्ञान से किया है। प्रियंका का मायका गया जिले का वजीरगंज है। छठी राज्य प्रशासनिक सेवा की परीक्षा में कुल 143 परीक्षार्थियों को सफलता मिली है। जिसमें अनारक्षित सफल परीक्षार्थियों की संख्या 86 है।

Loading...
loading...

Related Post

जैन साहित्य

जैन साहित्य में शान्तिरस की प्रधानता, राष्ट्र गौरव है शान्ति रस : डॉ. अभय जैन

Posted by - December 1, 2019 0
लखनऊ। उत्तर प्रदेश जैन विद्या शोध संस्थान, संस्कृति विभाग एवं हिन्दी तथा आधुनिक भाषा विभाग, लखनऊ विश्वविद्यालय के संयुक्त तत्वावधान…
काल्विन ताल्लुकेदार्स कालेज

कॉल्विन ताल्लुकेदार्स कालेज में अंतर्विद्यालयी प्रतियोगिताओं का आयोजन

Posted by - February 9, 2020 0
लखनऊ। काल्विन ताल्लुकेदार्स कालेज ने रविवार को अंतर्विद्यालयी प्रतियोगिताओं का आयोजन किया। इस प्रतियोगिता में लगभग 10 विद्यालयों के 150…