जेपीएससी में 26वीं रैंक

नौ माह की गर्भवती ने प्रियंका 350 किमी यात्रा कर दिया इंटरव्यू , जेपीएससी में 26वीं रैंक

436 0

नई दिल्ली। झारखंड के हजारीबाग की रहने वाली प्रियंका को ने झारखंड लोक सेवा आयोग परीक्षा में 26वीं रैंक हासिल कामयाबी का आसमान छुआ है। इस मौके पर उन्हें एक साथ दोहरी खुशी मिली है। परीक्षा के समय प्रियंका नौ माह की गर्भवती थी। जब डॉक्टर यात्रा करने की सलाह नहीं देते हैं तब वह अपने जज्बा और जुनून को दिखाकर जमुई से रांची तक की350 किमी की लंबी यात्रा कर जेपीएससी की इंटरव्यू में शामिल हुई।

बॉलीवुड बोला- ‘रमजान मुबारक, बिग बी सहित इन सितारों ने दी मुबारकबाद

प्रियंका 25 फरवरी को वह साक्षात्कार के एक सप्ताह बाद ही दो मार्च को  पुत्र को जन्म दिया

प्रियंका 25 फरवरी को वह साक्षात्कार में शामिल हुईं। इसके एक सप्ताह बाद ही दो मार्च को उन्होंने पुत्र को जन्म दिया। साथ ही इसके डेढ़ माह बाद 22 अप्रैल को जेपीएससी में 26 वीं रैंक में सफलता मिली। वह शिवदयाल नगर के रहने वाले स्व सीता शरण सिंह और मालती लता सिंह की बहू हैं। सास का पढ़ाई करने के लिए विशेष प्रेरणा मिली है।

छठी राज्य प्रशासनिक सेवा की परीक्षा में कुल 143 परीक्षार्थियों को सफलता मिली

प्रियंका के पति भी बिहार सोनो के बीडीओ हैं। प्रिंयका प्रियदर्शी ने संत कोलम्बा महाविद्यालय से और स्नातकोतर विनोबा भावे विश्वविद्यालय से जंतु विज्ञान से किया है। प्रियंका का मायका गया जिले का वजीरगंज है। छठी राज्य प्रशासनिक सेवा की परीक्षा में कुल 143 परीक्षार्थियों को सफलता मिली है। जिसमें अनारक्षित सफल परीक्षार्थियों की संख्या 86 है।

Related Post