Recruitment

बेरोजगारों के लिए बड़ी खबर, इन सरकारी विभागों में शुरू हुई भर्तियां

155 0

नई दिल्ली: सरकारी नौकरी खोज रहे बेरोजगार लोगो के लिए खास खबर है की, कई सरकारी विभागों में बंपर भर्तियां (Recruitment) निकली है। जल्द ही विभाग में आवेदन करके उम्मीदवार अपना सरकारी नौकरी का सपना पूरा कर सकते हैं। देखिये 5 बड़ी भर्तियों की जानकारी।

भारतीय सेना भर्ती

भारतीय सेना के तहत SC केंद्र दक्षिण ने सिविलियन, इंस्ट्रक्टर, नाई, एमटीएस, कुक समेत कई पदों पर भर्ती के लिए आवेदन मंगाए हैं। कुल 458 पद भर्ती के तहत भरे जाएंगे। इन पदों के लिए आवेदन प्रक्रिया शुरू है एवं अप्लाई करने के लास्ट डेट 15 जुलाई है।

एसएससी दिल्ली पुलिस ड्राइवर भर्ती

SSC ने दिल्ली पुलिस में सहायक वायरलेस ऑपरेटर एवं टेलीप्रिंटर ऑपरेटर के लिए ड्राइवर पदों पर भर्ती निकाली है। आधिकारिक वेबसाइट ssc.nic.in पर ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। आवेदन की अंतिम तिथि 29 जुलाई है।

एसएससी दिल्ली पुलिस कांस्टेबल भर्ती

SSC ने दिल्ली पुलिस में हेड कांस्टेबल पदों पर भर्ती निकाली है, जिसमे कुल 857 पदों पर भर्ती होगी। पदों के लिए उम्मीदवार 29 जुलाई तक आवेदन कर सकते हैं। इसके लिए आवेदन करने वाले उम्मीदवार की आयु 18 से 27 वर्ष के बीच होनी चाहिए।

भारतीय डाक भर्ती

भारतीय डाक ने ड्राइवर पदों पर भर्ती निकाली है, उम्मीदवारों से 20 जुलाई तक ऑनलाइन आवेदन मंगाए गए हैं। कुल 24 पद भर्ती के माध्यम से भरे जाएंगे और 10वीं पास उम्मीदवार पदों के लिए आवेदन करने के पात्र हैं।

यूपी बिजली विभाग भर्ती

यूपी राज्य विद्युत उत्पादन निगम लिमिटेड, UPRVUNL ने टेक्निशियन ग्रेड 2 पदों पर भर्ती के लिए उम्मीदवारों से आवेदन मंगाए हैं। ऑनलाइन आवेदन प्रक्रिया आज से शुरू हो चुकी है एवं आवेदन की लास्ट डेट 5 अगस्त है. भर्ती के तहत कुल 128 पद भरे जाएंगे।

गुजरात में बिगड़े हालात, भरी बारिश से कई शहरों में आई बाढ़

Related Post

DU

2021 में पास आउट छात्रों को मिलेगी दिल्ली विश्वविद्यालय से प्रिंटेड सर्टिफिकेट

Posted by - June 15, 2022 0
नई दिल्ली: दिल्ली विश्वविद्यालय (DU) ने घोषणा की है कि 2021 में अपनी डिग्री पूरी करने वाले छात्रों को इस…