Naxalites

पुरंगेल-गमपुर के जंगल में मुठभेड़, एक नक्सली ढेर

40 0

दंतेवाड़ा। जिले के थाना किरंदुल क्षेत्रान्तर्गत दंतेवाड़ा एवं बीजापुर के सीमावर्ती क्षेत्र पुरंगेल गमपुर के जंगल में आज मंगलवार सुबह पुलिस और नक्सलियों के बीच हुए मुठभेड़ मे एक नक्सली (Naxalite) को ढेर कर दिया है। जवानों ने मुठभेड में कई नक्सलियों के घायल होने की संभावना व्यक्त की गई है। मुठभेड़ की पुष्टि बस्तर आईजी सुदरराज पी. ने किया है।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार को दंतेवाड़ा एवं बीजापुर के सीमावर्ती क्षेत्र में थाना किरंदुल क्षेत्रान्तर्गत पुरंगेल गमपुर के जंगल में सशस्त्र नक्सलियों (Naxalite) की उपस्थिति की आसूचना पर डीआरजी एवं बस्तर फाइटर्स दंतेवाड़ा, तथा सीआरपीएफ 111, 230, 231 बटालियन की यंग प्लाटून की संयुक्त टीम अभियान पर निकली थी।

पुरंगेल गमपुर के जंगल में जवानों पर नक्सलियों (Naxalite) ने फायरिंग शुरू कर दिया, जवाबी कार्यवाही में नक्सली अपने को कमजोर पड़ता देख भाग खड़े हुए।

रंगोत्सव 2024: हुरियारों पर बरसीं प्रेम रस से भीगीं लाठियां

मुठभेड़ के बाद पुलिस ने एक पुरुष नक्सली का शव बरामद कर लिया है, जिसकी पहचान की जा रही है। साथ ही मौके से एक हथियार एवं भारी मात्रा में गोला बारूद एवं दैनिक उपयोग की सामग्री जब्त की है, इलाके की सर्चिंग जारी है।

Related Post

CM Dhami

धामी सरकार पहुंची अयोध्या, भक्ति भाव से किए रामलला के दर्शन

Posted by - February 20, 2024 0
देहरादून/अयोध्या। उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी (CM Dhami) ने मंगलवार को अपने मंत्री परिषद (कैबिनेट) सहयोगियों के साथ, उत्तर…