Naresh Tikait in Ayodhya

अयोध्या पहुंचे नरेश टिकैत, ‘रामलला’ से की कृषि कानून वापस लेने की प्रार्थना

1018 0

अयोध्या। राम नगरी पहुंचे भारतीय किसान यूनियन के राष्ट्रीय अध्यक्ष नरेश टिकैत (Naresh Tikait) ने हनुमानगढ़ी व रामलाला के दर्शन कर पूजा-अर्चना की। मीडिया से बातचीत करते हुए नरेश टिकैत (Naresh Tikait) ने कहा कि उन्होंने कृषि कानून को वापस लेने की प्रार्थना अब ‘रामलला’ से की है। उन्होंने कहा कि रामलला से केंद्र सरकार को बुद्धि देने की कामना लेकर वह अयोध्या पहुंचे हैं। यहां नरेश टिकैत ने कहा कि उन्होंने कृषि कानून को वापस लेने की प्रार्थना अब ‘रामलला’ से की है।

नरेश टिकैत (Naresh Tikait) ने रामलला के किये दर्शन

भारतीय किसान यूनियन के राष्ट्रीय अध्यक्ष नरेश टिकैत  (Naresh Tikait) ने बताया कि भगवान श्रीराम हमारे पूर्वज हैं। आज पहली बार उन्हें अयोध्या आने का मौका मिला है। यहां राम मंदिर का निर्माण चल रहा है। हम लोग भी इसमें सहयोग करेंगे। नरेश टिकैत (Naresh Tikait) ने कहा कि वह रामलला से यही मांगने आए हैं कि भगवान इस सरकार को सद्बुद्धि दें. साथ ही साथ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को भी सद्बुद्धि दें ताकि किसानों की समस्या को वह भी समझ सकें।

जब सदन में CM योगी ने कहा- गर्मी दिखाने की जरूरत नहीं है !

नरेश टिकैत  (Naresh Tikait)  ने कहा कि सरकार हमारी बात नहीं सुन रही है। आज हमने कृषि कानून को वापस लेने की प्रार्थना ‘रामलला’ से की है। अब सरकार रामलला की बात तो सुनेगी ही। उन्होंने कहा कि केंद्र की भाजपा सरकार राम के नाम पर वोट लेकर सत्ता में आई है।

नरेश टिकैत (Naresh Tikait) कहा कि सरकार अपने गलत रवैये के कारण इस आंदोलन को इतना लंबा खींच रही है। इससे यूपी के पंचायत चुनाव में बहुत फर्क पड़ेगा। उन्होंने कहा कि भाजपा में जहां पहले टिकट को लेकर मारामारी होती थी वहीं आज भाजपा के टिकट पर कोई चुनाव लड़ने को तैयार नहीं है। यह हालत बन गए हैं।

Related Post

पेट्रोल पंप का नाम बदलकर वसूली केंद्र रख दे सरकार, PM सभी को झोला पकड़ाने में लगे हैं- श्रीनिवास

Posted by - August 9, 2021 0
यूपी विधानसभा चुनाव को लेकर कांग्रेस ने अपनी तैयारी तेज कर दी है, इस सिलसिले में यूथ कांग्रेस भी सक्रीय…
AK Sharma

अटल जी की ही देन है स्वर्णिम चतुर्भुज योजना: एके शर्मा

Posted by - December 25, 2022 0
अयोध्या। उत्तर प्रदेश सरकार के नगर विकास एवं ऊर्जा मंत्री एके शर्मा (AK Sharma) पूर्व प्रधानमंत्री श्रद्धेय अटल बिहारी वाजपेयी…

‘हिन्दी से न्याय’ को देशव्यापी अभियान हेतु राष्ट्रीय सहमति बनाने का प्रयत्न

Posted by - July 12, 2021 0
कांग्रेस अध्यक्षा श्रीमती सोनिया गांधी के राजनीतिक-सचिव एवम् वरिष्ठ कांग्रेसी श्री किशोरी लाल शर्मा तथा ‘हिन्दी से न्याय’ (Hindi Se…

सपा के अध्यक्ष का रद रामपुर दौरा, प्रेस कॉन्फ्रेंस कर लगाया बड़ा आरोप

Posted by - September 9, 2019 0
लखनऊ डेस्क। सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव का रामपुर दौरा रद्द हो गया है। दौरा रद होने पर अखिलेश प्रेस कॉन्फ्रेंस…