Naresh Tikait in Ayodhya

अयोध्या पहुंचे नरेश टिकैत, ‘रामलला’ से की कृषि कानून वापस लेने की प्रार्थना

1008 0

अयोध्या। राम नगरी पहुंचे भारतीय किसान यूनियन के राष्ट्रीय अध्यक्ष नरेश टिकैत (Naresh Tikait) ने हनुमानगढ़ी व रामलाला के दर्शन कर पूजा-अर्चना की। मीडिया से बातचीत करते हुए नरेश टिकैत (Naresh Tikait) ने कहा कि उन्होंने कृषि कानून को वापस लेने की प्रार्थना अब ‘रामलला’ से की है। उन्होंने कहा कि रामलला से केंद्र सरकार को बुद्धि देने की कामना लेकर वह अयोध्या पहुंचे हैं। यहां नरेश टिकैत ने कहा कि उन्होंने कृषि कानून को वापस लेने की प्रार्थना अब ‘रामलला’ से की है।

नरेश टिकैत (Naresh Tikait) ने रामलला के किये दर्शन

भारतीय किसान यूनियन के राष्ट्रीय अध्यक्ष नरेश टिकैत  (Naresh Tikait) ने बताया कि भगवान श्रीराम हमारे पूर्वज हैं। आज पहली बार उन्हें अयोध्या आने का मौका मिला है। यहां राम मंदिर का निर्माण चल रहा है। हम लोग भी इसमें सहयोग करेंगे। नरेश टिकैत (Naresh Tikait) ने कहा कि वह रामलला से यही मांगने आए हैं कि भगवान इस सरकार को सद्बुद्धि दें. साथ ही साथ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को भी सद्बुद्धि दें ताकि किसानों की समस्या को वह भी समझ सकें।

जब सदन में CM योगी ने कहा- गर्मी दिखाने की जरूरत नहीं है !

नरेश टिकैत  (Naresh Tikait)  ने कहा कि सरकार हमारी बात नहीं सुन रही है। आज हमने कृषि कानून को वापस लेने की प्रार्थना ‘रामलला’ से की है। अब सरकार रामलला की बात तो सुनेगी ही। उन्होंने कहा कि केंद्र की भाजपा सरकार राम के नाम पर वोट लेकर सत्ता में आई है।

नरेश टिकैत (Naresh Tikait) कहा कि सरकार अपने गलत रवैये के कारण इस आंदोलन को इतना लंबा खींच रही है। इससे यूपी के पंचायत चुनाव में बहुत फर्क पड़ेगा। उन्होंने कहा कि भाजपा में जहां पहले टिकट को लेकर मारामारी होती थी वहीं आज भाजपा के टिकट पर कोई चुनाव लड़ने को तैयार नहीं है। यह हालत बन गए हैं।

Related Post

CM Yogi

नई सड़क खराब हुई तो निर्माता एजेंसी ही करे पुनर्निर्माण: सीएम योगी

Posted by - November 17, 2023 0
लखनऊ। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi) ने जनहित से जुड़ी निर्माण परियोजनाओं को पूरी गुणवत्ता के साथ समय सीमा के…

गिरती इकोनॉमी के बीच सरकारी कंपनियां बेचना मानसिक दिवालियापन के संकेत – भाजपा सांसद

Posted by - August 29, 2021 0
अपने बयानों को लेकर लगातार चर्चा में रहने वाले भाजपा के राज्यसभा सांसद सुब्रमण्यम स्वामी ने मोदी सरकार की आलोचना…