ना हमारे चेहरे ज़रूरी हैं, ना हमारे नाम, बस ये ज़रूरी है कि हम जन प्रतिनिधि है- राहुल ने किया ट्वीट

687 0

कांग्रेस नेता राहुल गांधी और कई अन्य विपक्षी ईंधन और खाद्य वस्तुओं की कीमतों में बढ़ोतरी के विरोध में मंगलवार को साइकिल से संसद पहुंचे। राहुल अपने साइकिल पर आगे की ओर रसोई गैस के बढ़े दाम वाली तख्ती लगाई हुई थी जिस पर लिखा- यही हैं अच्छे दिन? राहुल ने ट्वीट किया है कि ना हमारे चेहरे ज़रूरी हैं, ना हमारे नाम. बस ये ज़रूरी है कि हम जन प्रतिनिधि हैं।

उन्होंने आगे लिखा कि हर एक चेहरे में देश की जनता के करोड़ों चेहरे हैं जो महंगाई से परेशान हैं। यही हैं अच्छे दिन? इससे पहले उन्होंने विपक्षी नेताओं के साथ नाश्ते पर चर्चा की तस्वीर शेयर कर लिखा था कि एकमात्र प्राथमिकता- हमारा देश, हमारे देशवासी।

सूत्रों का कहना है कि विपक्षी नेताओं की बैठक में राहुल गांधी ने महंगाई के विरोध में संसद तक साइकिल मार्च का सुझाव दिया था।

उनके साथ लोकसभा में कांग्रेस के वरिष्ठ नेता केसी वेणुगोपाल, अधीर रंजन चौधरी, गौरव गोगोई, सैयद नासिर हुसैन, राजद के मनोज झा, तृणमूल कांग्रेस के कल्याण बनर्जी और कुछ अन्य सांसद भी साइकिल चलाकर संसद पहुंचे।

दिल्ली: पुजारी द्वारा नाबालिग दलित बच्ची के साथ रेप मामले में उठी न्याय की मांग

कांग्रेस प्रवक्ता और राज्यसभा सदस्य सैयद नासिर हुसैन ने कहा, ‘राहुल जी और दूसरे विपक्षी नेताओं ने आम जनता की आवाज उठाई है. लोग महंगाई से परेशान हैं, लेकिन सरकार किसी नहीं सुन रही है. हम संसद के भीतर और बाहर जनता की आवाज उठाते रहेंगे। ’

Related Post

CM Dhami

कोविड पर नियंत्रण के लिए बूस्टर डोज अभियान चलाया जाए: सीएम धामी

Posted by - December 22, 2022 0
देहरादून। मुख्यमंत्री (CM Dhami) ने गुरुवार को सचिवालय में बैठक में अधिकारियों को निर्देश दिये कि कोविड-19 (Covid-19) पर प्रभावी नियंत्रण…

बंगाल : भाजपा विधायक तन्मय टीएमसी में शामिल, कहा- बदले की राजनीति करती है भाजपा

Posted by - August 30, 2021 0
पश्चिम बंगाल में भारतीय जनता पार्टी की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं, पार्टी के भीतर टूट…