SACHIN WAZE

हिरेन हत्या मामले में मुंबई पुलिस ने सचिन वाजे को निलंबित किया

916 0
मुंबई। उद्योगपति मुकेश अंबानी के घर के पास विस्फोटक से भरी कार मिलने के बाद एनआईए ने कार्रवाई करते हुए मुंबई पुलिस के अधिकारी सचिन वाजे (Sachin Waje) गिरफ्तार किया था, जिसे आज निलंबित कर दिया गया है। वाजे पर मनसुख हिरेन की हत्या का आरोप है।

 उद्योगपति मुकेश अंबानी के घर के बाहर विस्फोटकों से भरी एक कार पाए जाने के मामले में मुंबई पुलिस के अधिकारी सचिन वाजे (Sachin Waje) को निलंबित कर दिया गया है। ताजा घटनाक्रम में सचिन वाजे की तबीयत खराब हो गई है। उन्हे जे. जे. हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है।

एनआईए ने 25 फरवरी को दक्षिण मुंबई में अंबानी के घर के निकट विस्फोटकों से भरी एक कार पाए जाने की जांच के सिलसिले में वाजे को शनिवार को गिरफ्तार किया था। कार में जिलेटिन की 20 छड़ें मिली थीं।

कार के मालिक एवं ठाणे के रहने वाले कारोबारी मनसुख हिरेन की हत्या के मामले में भी वाजे (Sachin Waje) की भूमिका सवालों के घेरे में है। हिरेन पांच मार्च को ठाणे जिले में मृत पाए गए थे। वाजे ने 63 कथित अपराधियों को मुठभेड़ में मारा है।

महाराष्ट्र आतंकवाद-निरोधक दस्ता (एटीएस) हिरन हत्या मामले की जांच कर रहा है। हिरन का शव मिलने के कुछ दिन बाद एटीएस ने अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया था। हिरन की पत्नी ने पति की रहस्मय परिस्थितियों में मौत के मामले में वाजे के शामिल होने का आरोप लगाया है।

Related Post

सांसदों-विधायकों के खिलाफ दर्ज आपराधिक मामला HC की मंजूरी के बगैर नहीं हो सकता वापस- SC

Posted by - August 10, 2021 0
सुप्रीम कोर्ट ने मंगलवार को राजनीतिक पार्टियों के उम्मीदवारों के अपराधीकरण से जुड़े एक मामले में बड़ा फैसला सुनाया है। इसके…
Usha Vishwakarma

यूपी में ऊषा विश्‍वकर्मा बनीं महिला सशक्तिकरण पहचान, सिखा रहीं हैं आत्‍मरक्षा के गुर

Posted by - November 27, 2020 0
लखनऊ। रेड ब्रिगेड की फाउंडर ऊषा विश्‍वकर्मा (Usha Vishwakarma) यूपी की बेटियों को सेल्‍फ डिफेंस की ट्रेनिंग देकर योगी सरकार…
बेटे ने पिता कि की हत्या

बेटे ने पिता कि की हत्या

Posted by - March 12, 2021 0
हमीरपुर जिले के बिवांर थाना क्षेत्र के एक गांव में मानसिक रूप से बीमार एक व्यक्ति ने शुक्रवार को कथित…