मुलायम के घर आज बजेगी शहनाई, अखिलेश की बहन की शादी में नजर आएंगे कई दिग्गज नेता

132 0

समाजवादी पार्टी के संरक्षक मुलायम सिंह यादव की नातिन की आज शादी है। इसको लेकर ज़ोरों पर तैयारियां की जा रही हैं। मुलायम सिंह यादव और अखिलेश यादव के निवास को शानदार तरीके से सजाया गया है।

पूरा सैफई इस समय रंग-बिरंगी रोशनी से जगमग है। इस शादी समारोह में कई दिग्गज नेताओं के शामिल होने संभावना है। मुलायम सिंह की नातिन एवं मैनपुरी के पूर्व सांसद तेज प्रताप यादव की बहन दीपाली की शादी रविवार को जसराना, फिरोजाबाद के जवाहर सिंह यादव के बेटे अश्वनी यादव से हो रही है।

अश्वनी चंडीगढ़ स्थित सेंट्रल यूनिवर्सिटी में एसोसिएट प्रोफेसर हैं। कोविड नियमों को ध्यान में रखते हुए दो दिन शादी की दावत रखी गई। पहले दिन शनिवार को दावत में आसपास गांवों व कुछ खास लोगों को बुलाया गया। समारोह स्थल पर आने वालों की अगवानी करने में सबसे आगे प्रसपा अध्यक्ष शिवपाल सिंह यादव रहे।

उनके अलावा पूर्व सांसद धर्मेंद्र यादव, बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद के दामाद व दुल्हन के भाई तेज प्रताप यादव, निवर्तमान जिपं अध्यक्ष अभिषेक यादव, अक्षय यादव, अनुराग यादव, आर्यन यादव आने वाले लोगों की अगवानी करते रहे।

सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव शुक्रवार को ही परिवार के साथ सैफई पहुंच गए थे, जबकि शनिवार को दोपहर बाद मुलायम सिंह यादव पहुंचे। अखिलेश दो दिनों से परिवार के साथ ही समय बिता रहे हैं। यहां मुलायम के पैतृक आवास से दीपाली की शादी हो रही है।

बगल में ही मुलायम के नए मकान में अखिलेश और परिवार के दूसरे लोग रुके हैं। मुलायम कुछ घंटे सैफई में रुकने के बाद इटावा आवास चले गए। बीमारी के कारण डॉक्टरों ने उन्हें भीड़-भीड़ से बचने की सलाह दी है। अब दोनों लोग रविवार को शादी में शिरकत करेंगे। इसके साथ ही यूपी और बिहार के कई दिग्गजों को भी न्योता भेजा गया है।

Divyansh Singh

मिट्टी का तन, मस्ती का मन; छड़ भर जीवन, मेरा परिचय।

Related Post

साध्वी प्रज्ञा ठाकुर

मालेगांव केस में आरोपी सांसद प्रज्ञा ठाकुर रक्षा मंत्रालय की संसदीय समिति में

Posted by - November 21, 2019 0
नई दिल्ली। मध्य प्रदेश के भोपाल से बीजेपी सांसद साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर रक्षा मंत्रालय की संसदीय सलाहकार समिति में…
election voting

प.बगाल: TMC का आरोप- चार मिनट में घट गया 9.55 फीसदी मतदान, चुनाव आयोग से की शिकायत

Posted by - March 27, 2021 0
कोलकाता । तृणमूल कांग्रेस (TMC) ने पश्चिम बंगाल में जारी विधानसभा चुनाव के बीच बड़ी बात कही है। दरअसल, टीएमसी…
cm yogi

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने दिए RTPCR टेस्टिंग की संख्या बढ़ाने के निर्देश

Posted by - April 4, 2021 0
लखनऊ। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने पश्चिम बंगाल दौरे पर निकलने से पूर्व अपने सरकारी आवास पर प्रदेश…