मुख्तार अंसारी

मुख्तार अंसारी देर रात बांदा जेल पहुंचा

419 0

उत्तर प्रदेश के बाहुबली विधायक मुख्तार अंसारी को मंगलवार को यूपी पुलिस के हवाले कर दिया गया। अंसारी पंजाब की रोपड़ जेल से यूपी की बांदा जेल शिफ्ट किया जा रहा है। कागजी कार्रवाई पूरी होने के बाद यूपी पुलिस अंसारी को लेकर निकल गई।

बांदा पहुंचने से पहले मुख्तार की गाड़ी पलटने को लेकर उनके भाई अफजल अंसारी ने कहा कि अगर वो जानबूझकर कुछ करते हैं, तो ऐसे तानाशाहों का अंत करीब आ गया है। तानाशाही को खत्म करने के लिए बलिदान देना पड़ता है। अगर रास्ते में कुछ भी ऐसा होता है, तो मैं यही मानूंगा कि मुख्तार ने एक तानाशाह सरकार के अंत के लिए बलिदान दिया है।

कांग्रेस का हाथ मुख्तार के साथ

अफजल अंसारी ने कहा कि मुझे उम्मीद है कि सुप्रीम कोर्ट यह सुनिश्चित करेगा कि सत्ता में बैठे लोग किसी की हत्या न करें। उन्होंने कहा कि भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष और मंत्री खुद जनसभा में कहते हैं कि गाड़ी तो पलट कर रहेगी। गाड़ी यूपी के किस बॉर्डर पर पलटेगी, ये नहीं बताऊंगा। बताया जा रहा है कि अपर मुख्य सचिव अवनीश अवस्थी और डीजीपी हितेश अवस्थी ने आदेश दिया है कि मुख्तार को लेकर आ रहा यूपी पुलिस का काफिला जिस-जिस जिले से गुजरेगा, उस-उस जिले की पुलिस काफिले को एस्कॉर्ट करेगी।

 

Related Post

संविधान दिवस

संविधान दिवस : पीएम मोदी बोले- संविधान की मर्यादा, गरिमा और नैतिकता के अनुरूप काम करें

Posted by - November 26, 2019 0
नई दिल्ली। संविधान दिवस के अवसर पर मंगलवार को संसद का संयुक्त सत्र सेंट्रल हॉल में आयोजित किया गया। संयुक्त…
Earthquake

उत्तराखंड के पिथौरागढ़ व बागेश्वर में भूकंप के तेज झटके

Posted by - February 19, 2021 0
पिथौरागढ़/बागेश्वर।  उत्तराखंड में पिथौरागढ़ के कई इलाकों में भूकंप के तेज झटके महसूस हुए। भूकंप की तीव्रता 4.0 रही। तीव्रता…