शक्तिमान

‘शक्तिमान’ की एनिमेटेड सीरीज का पोस्टर मुकेश खन्ना ने लॉन्च किया

945 0

मुंबई। मशहूर अभिनेता मुकेश खन्ना एक बार फिर शक्तिमान के अवतार में लौट रहे हैं। जी हां, “शक्तिमान” को एनिमेटेड सीरीज के रूप में लाया जा रहा है जिसमें बेशक मुकेश खन्ना की आवाज़ तो होगी ही, इसमें खुद उनकी झलक भी होगी।

मुकेश खन्ना ने बताया कि जल्द ही इस एनीमेशन सीरीज का टीजर लॉन्च होगा

बता दें कि मुंबई में मुकेश खन्ना ने एनिमेटेड सीरीज शक्तिमान का पोस्टर लॉच किया तो यहां इस सीरीज के डायरेक्टर नवीन वाधवा, वर्डसवर्ड क्रियेशन्स के मनरेश मल्होत्रा और कैथरीन जॉन भी मौजूद थे। मुकेश खन्ना ने बताया कि जल्द ही इस एनीमेशन सीरीज का टीजर लॉन्च किया जाएगा। मुझे एनीमेशन करने वाली पूरी टीम पर पूरा भरोसा है कि इसे बहुत अच्छे ढंग से बनाया जाएगा। यह सीरीज जल्द ही सामने आएगी। यह किसी टीवी चैनल या किसी ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज़ होगी।

रानी मुखर्जी ने किया खुलासा,असली महिला पुलिस पर आधारित है’मर्दानी’ 

मुझे असली नाम से ज्यादा शक्तिमान के नाम से जानते और पुकारते हैं लोग: मुकेश खन्ना

बता दें कि मुकेश खन्ना ने यह भी कहा कि भीष्म पितामह और शक्तिमान इन दोनों चरित्रों ने मुझे पहचान दिलाई है। मैंने ‘भीष्म पितामह’ की छवि तोड़ने के लिए शक्तिमान में काम किया था। शक्तिमान टीवी पर 15 साल चला। मुकेश खन्ना ने कहा कि लोग मुझे असली नाम से ज्यादा शक्तिमान के नाम से जानते और पुकारते हैं। बड़ी ख़ुशी हो रही है कि ‘शक्तिमान’ फिर से सामने आ रहा है। मुझे ऐसा प्रतीत होता है कि “शक्तिमान” के द्वारा बच्चों को मैसेज दिया जा सकता है। “शक्तिमान” में आज के माहौल की बात होगी, हालांकि उसकी आत्मा वही रहेगी।

मुकेश खन्ना के कहा कि रेपिस्ट के खिलाफ कठोर कार्रवाई व सख्त कानून आज की ज़रूरत

मुकेश खन्ना के कहा कि आज देश में बच्चियों के साथ जो कुछ हो रहा है उससे का मन मस्तिष्क बहुत विचलित होता है। उन्होंने कहा कि हमारी सभ्यता संस्कृति तो महिलाओं की रक्षा करने की रही है, लेकिन यह जो हैवानियत हो रही है, उसके विरुद्ध कड़े एक्शन लेने की जरूरत है। मोमबत्तियां जलाने की तो संस्कृति हमारी नहीं रही है। रेपिस्ट के खिलाफ सख्त एक्शन लेना चाहिए। सख्त कानून की यहां ज़रूरत है। बुरे आदमी के दिल में कानून का ऐसा डर जगाने की आवश्यकता है कि वह ऐसी घिनौनी हरकत करने की सोच भी न सके।

Related Post

आरबीआई

अर्थव्यवस्था में ऋण लेने की प्रक्रिया पकड़ रही है गति : आरबीआई

Posted by - February 15, 2020 0
नई दिल्ली। भारतीय रिजर्व बैंक के गवर्नर शक्तिकांत दास ने शनिवार को कहा कि अर्थव्यवस्था में ऋण लेने की प्रक्रिया…

अमिताभ बच्चन के बर्थडे को बेटी श्वेता ने खास तरीके से किया विश

Posted by - October 11, 2019 0
बॉलीवुड डेस्क। महानायक अमिताभ बच्चन आज यानी 11 अक्टूबर को अपना जन्मदिन सेलिब्रेट कर रहे हैं। आज उनका 77वां जन्मदिन…