MP Kaushal Kishore

MP कौशल किशोर ने बेटे की पत्नी पर लगाए आरोप, बहू ने बताया जान का खतरा

430 0

लखनऊ। भाजपा सांसद कौशल किशोर (MP Kaushal Kishore) की बहू का आरोप के बेटे आयुष को बाइक सवार बदमाशों ने मड़ियाव के छठा मील इलाके में गोली मार दी थी, जिसके बाद आयुष को ट्रॉमा सेंटर में भर्ती कराया गया था। अब आयुष की पत्नी ने अपनी जान का खतरा बताते हुए पुलिस से सुरक्षा की गुहार लगाई है।

भाजपा सांसद कौशल किशोर (MP Kaushal Kishore) के बेटे आयुष को अज्ञात बदमाशों ने गोली मार दी थी, लेकिन जब पुलिस ने इस मामले में जांच आगे बढ़ाई तो पता चला कि सासंद के बेटे ने अपने साले के साथ मिलकर खुद पर ही गोली चलवाई थी। हालांकि पुलिस अभी इस मामले में जांच कर रही है। इस मामले में पुलिस ने खुलासा करते हुए आरोपी साले को गिरफ्तार करते हुए जेल भेज दिया है। वहीं चौकी इंचार्ज की तहरीर पर मुकदमा दर्ज करते हुए आयुष की तलाश की जा रही है। सांसद की बहू ने अपनी जान का खतरा बताते हुए पुलिस से सुरक्षा की गुहार लगाई है। दूसरी तरफ सासंद कैशल किशोर ने बहू पर कई गंभीर आरोप लगाए हैं।

सांसद की बहू का आरोप

सांसद (MP Kaushal Kishore) की बहू का आरोप है कि यह शादी सामान्य तरीके से नहीं हुई थी। पहले तो वह खुद भी इस शादी के खिलाफ थी, लेकिन आयुष द्वारा उस पर शादी का दबाव बनाया जा रहा था और खुद की जान देने की धमकी भी दी गई थी। आरोप है कि कई बार तो उसके पति आयुष ने छत से छलांग लगाने की भी कोशिश की थी, जिसके बाद वह शादी करने के लिए राजी हो गई, लेकिन उसके पिता इस शादी से खुश नहीं थे। इसके बाद दोनों ने बाहर ही शादी रचाई।

सासंद की बहू ने बताया जान का खतरा

सांसद (MP Kaushal Kishore)  की बहू का आरोप है कि उसके पति आयुष और उसके भाई की आपस में गहरी दोस्ती है, जिसके चलते आदर्श ने आयुष के ऊपर गोली चलाने में साथ दिया था। वहीं पत्नी का आरोप है कि आज भी उसकी बात आयुष से हुई थी जो दिल्ली में है। उसने खुद ही बताया था कि वह उसके साथ नहीं रह सकता है और उसको जान का खतरा भी है, जिसके बाद ही वह पुलिस के पास सुरक्षा की मांग को लेकर पहुंची लेकिन पुलिस का कहना है कि स्थिति सामान्य है घबराने की कोई जरूरत नहीं है, लेकिन तब से वह लगातार घर पर ना रुक कर इधर-उधर दौड़ भाग कर रही है।

सांसद ने आरोपों को बताया झूठा

इस मामले पर मोहनलालगंज के सांसद कौशल किशोर  (MP Kaushal Kishore) का कहना है कि आयुष की पत्नी उन पर झूठे आरोप लगा रही है। उन्होंने कहा कि वह आयुष को देखने के लिए मेडिकल कॉलेज गए हुए थे। उनके बेटे आयुष द्वारा उनकी मर्जी के खिलाफ शादी की गई थी, जिससे वह खुश नहीं थे और वह उनसे अलग रहता था। इसलिए उन्होंने उससे संबंध भी खत्म कर लिए थे और उनसे आयुष की फोन पर कोई बातचीत भी नहीं हो रही थी। इसी दौरान उन्होंने आयुष के फरार होने पर बताया कि वह बिल्कुल निर्दोष है उसको फंसाया जा रहा है।

उन्होंने कहा है कि उनके बेटे को बहन-भाई द्वारा मिलकर फंसाया गया है। उन्होंने कहा पुलिस इसमें जांच कर रही है जल्द ही इसका खुलासा भी होगा।

Related Post

pm modi

पीएम ने स्‍वतंत्रता दिवस के मौके पर किया आम लोगों को सस्ता घर मुहैया कराने का यह बड़ा ऐलान

Posted by - August 15, 2020 0
नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज 74वें स्‍वतंत्रता दिवस के मौके पर लाल किले से कई बड़ी घोषणाएं की…
Divyang cricket competition

 वाराणसी : व्हीलचेयर पर जिला स्तरीय दिव्यांग क्रिकेट प्रतियोगिता में खूब लगे चौके-छक्के

Posted by - March 5, 2021 0
 वाराणसी। हौसला बुलंद हो तो कोई भी काम मुश्किल नहीं। कुछ ऐसा ही कर दिखाया है वाराणसी और मिर्जापुर के…